रामायण : कल आज और कल 

नई दिल्ली : समर फील्ड स्कूल, कैलाश कॉलोनी, नई दिल्ली। कक्षा दूसरी ने मुख्य अतिथि माननीय सुश्री रागिनी चन्द्रशेखर, प्रधानाचार्या सुश्री शालिनी अग्रवाल, व उप प्रधानाचार्या सुश्री श्वेता ओबेरॉय और प्राइमरी इंचार्ज श्वेता डिमरी के साथ कालातीत महाकाव्य, रामायण की शानदार प्रस्तुति के साथ वार्षिक दिवस मनाया गया। कार्यक्रम की शुरुआत कक्षा दूसरी के छात्रों द्वारा गर्मजोशी से स्वागत भाषण के साथ हुई और उसके बाद प्रधानाचार्या और मुख्य अतिथि द्वारा दीप प्रज्ज्वलन के बाद अतिथियों का अभिनंदन  किया गया। प्रधानाचार्या, सुश्री शालिनी अग्रवाल ने गर्व से वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी जिसमें स्कूल की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला गया जो छात्रों और शिक्षकों दोनों की दृढ़ता और ईमानदारी को दर्शाती है।

शाम का बहुप्रतीक्षित खंड, रामायण, रंगों, छंद और लय की प्रचुरता के साथ शुरू हुआ। उत्साही छात्रों को उनके समर्पित शिक्षकों द्वारा अच्छी तरह से संगठित और चतुराई से प्रशिक्षित किया गया था। वे पूरे आत्मविश्वास के साथ मंच पर आए और परिश्रमपूर्वक अपने अभिनय का प्रदर्शन किया।उनका वर्णन और संवाद बेदाग थे। मनमोहक नृत्य प्रस्तुतियों के साथ मंच सजावट ने प्रतिभा की आभा पैदा की, दर्शकों को महाकाव्य की दुनिया में ले जाया गया और बुराई पर अच्छाई की जीत का संदेश दिया गया।

अंत में ग्रैंड फिनाले में सभी छात्रों ने एक रंगारंग प्रस्तुति दी। उप प्रधानाचार्या, सुश्री श्वेता ओबेरॉय द्वारा धन्यवाद ज्ञापन दिया गया और कार्यक्रम सभी उपस्थित लोगों द्वारा गाए गए राष्ट्रगान के साथ समाप्त हुआ।

Translate »