बॉलीवुड की गलियों से पंजाबियों के दिलों तक: मुख्य भूमिका में पुनीत भाटिया का सफर ज़ी पंजाबी के नए शो ‘शिविका-साथ युगां युगां दा’ में 5 फरवरी को रात 8:00 बजे शुरू होने जा रही है!!

बॉलीवुड वेब सीरीज़ में अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाले अभिनय के लिए जाने जाने वाले बहुमुखी अभिनेता, पुनीत भाटिया ज़ी पंजाबी के बहुप्रतीक्षित शो, “शिविका-साथ युगां युगां दा” के साथ अपने करियर में एक नया अध्याय शुरू करने के लिए तैयार हैं।

थिएटर और “छोटी सरदारनी,” “सिर्फ तुम,” “इमली,” और “मोलकी” जैसे हिंदी धारावाहिकों में विविध भूमिकाओं के माध्यम से अपने कौशल को निखारने के बाद, पुनीत अगली बार ज़ी पंजाबी के साथ “ईशान” के रूप में अभिनय करेंगे। एक नई फिल्म में काम करने जा रहे हैं दिखाओ। पुनीत ने बॉलीवुड वेब श्रृंखला में कैमियो भूमिकाओं में जैकी श्रॉफ और रजनीकांत जैसी प्रशंसित हस्तियों के साथ काम करके अपनी प्रतिभा को और निखारा है।

पुनीत भाटिया ने उत्साहपूर्वक ज़ी पंजाबी को धन्यवाद दिया और कहा, “मैं अपने शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकता कि मैं शो “शिविका-साथ युगां युगां दा” में अपनी मुख्य भूमिका की नई यात्रा से कितना खुश हूँ। काम करने का सपना इसी बारे में है। साकार करने के लिए। अपने पूरे करियर के दौरान, मैंने अपने आस-पास के लोगों से बहुत कुछ सीखा है और मुझे अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। मैं इस शो के किरदार को वास्तविक जीवन में भी वैसा ही मानता हूं, फर्क सिर्फ इतना है कि शो का किरदार विज्ञान में विश्वास करता है लेकिन मैं भगवान के अस्तित्व में विश्वास करता हूँ। मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को यह नया किरदार पसंद आएगा।”

पुनीत भाटिया को ‘ईशान’ की भूमिका निभाते हुए देखें 5 फरवरी को रात 8 बजे, नए शो “शिविका-साथ युगां युगां दा”  में , केवल ज़ी पंजाबी पर!

Translate »