शहर के चौमुखी विकास के लिए माननीय मुख्यमंत्री से मिले महापौर

अलीगढ़ में चौमुखी विकास और स्वच्छता के प्रति लोगों की मानसिकता में बदलाव लाने के लिए निरंतर प्रयासरत महापौर प्रशांत सिंघल ने शुक्रवार शाम को उत्तर प्रदेश के यशस्वी माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी से भेंट की।

महापौर प्रशान्त सिंघल ने माननीय मुख्यमंत्री के समक्ष जल आपूर्ति, जल निकासी, नव सीमा विस्तार अंतर्गत मुख्य मार्गों के निर्माण और सौंदर्य करण के लिए माननीय मुख्यमंत्री जी को विकास के कई प्रस्ताव दिए।

माननीय मुख्यमंत्री ने महापौर से अलीगढ़ को पूर्ण रुप से पॉलिथीन मुक्त बनाने ज्यादा से ज्यादा रेनवाटर हार्वेस्टिंग लगवाने के साथ-साथ आधुनिक तकनीक से सफाई व्यवस्था में सुधार, स्वच्छता के प्रति लोगों की मानसिकता में बदलाव लाने जन सहभागिता के साथ शासन की जनहित योजनाओं से ज्यादा से ज्यादा लोगों को जागरूक करने के लिए प्रयास करने के लिए कहा।

वही महापौर प्रशांत सिंघल ने माननीय मुख्यमंत्री जी को पूर्ण रूप से आश्वास किया कि माननीय मुख्यमंत्री जी आपके मार्गदर्शन और मंशा के अनुरूप अलीगढ़ में व्यापक रूप से जन सहभागिता के साथ विकास कार्यों व शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ जन जन तक पहुँचने का पूर्ण प्रयास किया जाएगा।

Translate »