नुमाइश की सफाई व्यवस्था में जुटा नगर निगम- अपर नगर आयुक्त ने सफाई व्यवस्था लिया जायज़ा-गंदगी और पॉलीथिन इस्तेमाल करने वालो को लगायी फटकार-₹ 5000 का जुर्माना वसूला

अलीगढ़ की ऐतिहासिक राजकीय औद्योगिक एवं कृषि प्रदर्शनी में सफाई के उम्दा इंतजाम और सफाई व्यवस्था को प्रभावी बनाने के लिए नगर आयुक्त अमित आसेरी के निर्देश पर अपर नगर आयुक्त राकेश कुमार यादव ने सवेरे सवेरे नुमाइश में सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया।

अपर नगर आयुक्त राकेश कुमार यादव ने नुमाइश ग्राउंड स्थित कृष्णाअंजलि हुल्लड़ बाजार वीआईपी कैंप नुमाइश गेस्ट हाउस पूर्णिया गेट मित्तल गेट गांधी चौक फुव्वारा चौक, कंबल बाजार कच्चा बाजार कोहिनूर मंच मुक्ताकाश मंच कालीन बाजार में पैदल घूम घूम कर नगर निगम की सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। 

निरीक्षण के दौरान अपर नगर आयुक्त ने नुमाइश प्रांगण में एंट्री करने वाले मार्गों पर विशेष सफाई चूने का छिड़काव के साथ-साथ मिट्टी को दबाने व धूल को रोकने के लिए सीवर जेटिंग मशीनों की मदद से छिड़काव नियमित कराने के निर्देश दिए। अपर नगर आयुक्त ने नुमाइश की बेहतर सफाई के लिए चप्पे-चप्पे पर सफाई कर्मचारियों को पूर्ण विवरण आई कार्ड सहित तैनात करने के निर्देश दिए। अपर नगर आयुक्त ने निरीक्षण के दौरान स्वच्छता निरीक्षकों को नुमाइश प्रांगण में गंदगी करने व प्लास्टिक कैरी बैग इस्तेमाल पर मुस्तैदी से रोक व निगरानी रखने के निर्देश दिए।

अपर नगर आयुक्त राकेश कुमार यादव ने कहा अलीगढ़ की ऐतिहासिक राजकीय एवं औद्योगिक कृषि प्रदर्शनी में सफाई के बेहतर से बेहतर इंतजाम कराए जाने के लिए नगर निगम पूर्ण रूप से प्रयासरत है  नुमाइश प्रांगण की सफाई व्यवस्था पिछले साल से और बेहतर कराने का प्रयास किया जाएगा। निरीक्षण में अपर नगर आयुक्त के साथ स्वच्छता एसएफआई रामजीलाल मीडिया सहायक अहसान रब आदि साथ थे।

Translate »