स्कूल से अदाकार तक: परिवार और शिक्षक की बदौलत मेरा ऐक्टर बनने का सपना हुआ पूरा: रमनदीप!

फगवाड़ा के मूल निवासी रमनदीप, जो अपने अभिनय करियर से पहले एक विज्ञान शिक्षक थे, अपने करियर की प्रगति का श्रेय अपने परिवार और शिक्षकों को देते हैं। उनके अभिनय करियर की शुरूआत कलर्स टी.वी. से हुई। शुरुआत वहां से हुई जहां उन्होंने ‘स्वर्ण घर’ में एक वकील के रूप में और ‘उडारियाँ’ में मुख्य भूमिका के सबसे अच्छे दोस्त के रूप में काम किया।

रमनदीप ने अपने करियर को संवारने के लिए ज़ी पंजाबी के शो “सांझा-सुफ़ना” में भी काम किया और धारावाहिकों में अभिनय के अलावा उन्होंने कई गानों और वेब सीरीज़ में भी काम किया, लेकिन अब शो “सहजवीर” में ज़ी एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं। पंजाबी मुख्य भूमिका में हैं।

रमनदीप ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “मैं अपने शिक्षक के दृढ़ समर्थन के लिए बेहद आभारी हूं, जिन्होंने मुझे अपने अभिनय करियर में स्टारडम के लिए प्रेरित किया। उनका मार्गदर्शन, प्रोत्साहन और मेरी प्रतिभा में अटूट विश्वास मेरी सफलता का आधार रहा है। मैं मैं अपने माता-पिता के अटूट समर्थन को स्वीकार करना चाहता हूं, जिन्होंने मेरे सपनों को हासिल करने में मेरी मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। अब, एक पिता के रूप में, मुझे अपने बच्चों के लिए एक अच्छा दोस्त होने के महत्व का एहसास है। जोर दें। उनका मार्गदर्शन करना महत्वपूर्ण है।”

रमनदीप को नए शो “सहजवीर” में मुख्य भूमिका में देखने के लिए तैयार हो जाइए, जो जल्द ही केवल ज़ी पंजाबी पर।

Translate »