शो ‘हीर ते टेढ़ी खीर’ की कहानी मेरी निजी जिंदगी से काफी मिलती-जुलती है: केपी सिंह

रोमांस और सेल्फी की दुनिया में एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली यात्रा के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि ज़ी पंजाबी अपना नवीनतम शो “हीर ते टेढ़ी खीर” पेश कर रहा है जिसमें डीजे और गुरनूर की आकर्षक जोड़ी केपी सिंह (डीजे) और ईशा कलोआ (गुरनूर) के रूप में नजर आएंगी। ज़ी पंजाबी के साथ काम शुरू करने से पहले आइए जानते हैं के.पी. सिंह की जिंदगी के बारे में:

केपी.सिंह ने अभिनय की दुनिया में कदम रखने से पहले बी.टेक की डिग्री हासिल की थी, लेकिन उन्हें शुरू से ही इसका शौक था, कॉलेज के दिनों में मॉडलिंग और छोटे-मोटे किरदार निभाते थे। अपनी डिग्री के बाद, उन्हें कर्नाटक में नौकरी मिल गई और उन्होंने अभिनय की कक्षाएं भी लीं। इसके बाद, उनके सपने उन्हें बॉम्बे ले गए जहां उन्होंने कई विज्ञापन-फिल्में कीं और बाद में उनके जीवन में एक ऐसा मोड़ आया जो उन्हें ऊंचाइयों पर ले गया जहाँ उन्होंने रणदीप हुडा की कैट, दिलजीत दोसांझ की फिल्म में अभिनय किया। वह फिल्म “जोगी” का भी हिस्सा थीं। ” और रणबीर कपूर की बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर “एनिमल” जिससे उन्हें और अधिक प्रसिद्धि मिली।

अपनी नई मुख्य भूमिका डीजे के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए, केपी सिंह ने कहा, “कहानी में चरित्र मेरे ससुर के समान है। उनका व्यवहार, विशेषताएं और दृष्टिकोण स्क्रीन पर चरित्र को प्रतिबिंबित करते हैं। चरित्र की तरह, वह एक त्रुटिहीन है ढंग से प्रबंधित करता है। परिवार एक पूर्णतावादी अनुभव के साथ मायने रखता है। यह एक अनूठा प्रतिबिंब है, और मैं इस संबंधित तत्व को दर्शकों के सामने लाने के लिए रोमांचित हूं।”

शो “हीर ते टेढ़ी खीर” में गुरनूर और डीजे की प्यारी रोमांटिक प्रेम कहानी देखने के लिए 1 अप्रैल से रात 9:00 बजे केवल ज़ी पंजाबी पर देखें

Translate »