प्रीत बाठ, किरण शेरगिल, सब्बी सूरी स्टारर फिल्म ‘मजनू’ का ट्रेलर जारी, 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़ !

शालीमार प्रोडक्शंस लिमिटेड, म्यूजिक इंडस्ट्री में एक अनोखा नाम, ने गर्व से बहुप्रतीक्षित फिल्म “मजनू” का ट्रेलर जारी किया, जो सुजाद इकबाल खान द्वारा निर्देशित और प्रसिद्ध श्री तिलोक कोठारी द्वारा निर्मित है, जिसमें प्रीत बाठ, किरण शेरगिल, सब्बी सूरी के साथ निर्मल ऋषि, गुरप्रीत भंगू, मलकीत रूनी, शविंदर महल, जुगनू शर्मा और बब्बर गिल मुख्य अदाकार फिल्म में हैं।

सभा वर्मा की प्रभावशाली पटकथा के साथ किरण शेरगिल की एक रचना, दिल को छू लेने वाले ट्रेलर के अनावरण ने पंजाबी फिल्म उद्योग में प्रत्याशा की लहर पैदा कर दी है। यह कहानी सच्चे प्यार, पहचान को दिखाएगी और पंजाब के उन रंगों को भी पेश करेगी जो बहुत पहले खो गए थे। कहानी की शुरुआत प्रीत के पहली नज़र के प्यार से होती है लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता है उसकी जिंदगी में एक और लड़की आ जाती है, अब देखने वाली बात यह होगी कि कहानी में जीत किसकी होगी और प्यार किसका होगा।

निर्देशक सुजाद इकबाल खान ने परियोजना के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “मजनू सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह सच्चे प्यार की गहराई में एक गहरी यात्रा है। ट्रेलर भावनात्मक रोलरकोस्टर की एक झलक देता है जिसकी दर्शक उम्मीद कर सकते हैं।” एक ऐसी कथा को सामने लाने के बारे में जो स्थायी बंधनों और वास्तविक भावनाओं के सार के साथ प्रतिध्वनित हो।”

निर्माता श्री तिलोक कोठारी ने फिल्म पर विश्वास व्यक्त करते हुए कहा, “मजनू प्यार की उपज है, और हम इस अद्भुत कहानी को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए रोमांचित हैं। ट्रेलर उस भावनात्मक यात्रा की एक झलक मात्र है जिसका इंतजार है और हमें विश्वास है इसमें दर्शकों को सच्ची प्रेम कहानी दर्शाएगा और प्यार का नया मतलब देगी।”

मुख्य अभिनेत्री किरण शेरगिल ने भी अपने विचार साझा किए, “‘मजनू’ का हिस्सा बनना एक अद्भुत यात्रा रही है। पटकथा शक्तिशाली है, और पात्रों को खूबसूरती से गढ़ा गया है। मुझे यकीन है कि फिल्म दर्शकों के दिलों को छू जाएगी।”

फिल्म “मजनू” 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी!!

Translate »