सांसद कौशलेंद्र कुमार ने किया स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन व कीटनाशक मच्छरदानी का वितरण

6 मार्च 2024, बिहार: बिहार शरीफ़ प्रखंड के मघड़ा वार्ड नंबर 48 में रेल टेल (भारत सरकार का उपर्कम) के सी एस आर पहल के तहत सोशियो इकोनामिक रिसर्च इंस्टिट्यूट संस्था (सेरी) के तत्वाधान में तीन दिवसीय निशुल्क स्वास्थ्य शिविर  कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसका उदघाटन नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने फीता काटकर किया। सांसद कुमार ने बताया कि इस संस्था का बिहार शरीफ़ मे  तीन दिवसीय शिविर लगवाया गया है जिसमें लगभग 2000  परिवारों को स्वास्थ्य परीक्षण कर दवा संग  डेंगू,मलेरिया से रोकथाम हेतु मच्छरदानी वितरित किया जाएगा।

 सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि जिस तरह से हमारी हमारी प्रकृति असंतुलित हो गई है अनेकों अनेक बीमारियां पांव पसार ही है आम जनों को जागरूक करके इसका बचाव करना है इसी के उद्देश्य  इस तरह का आयोजन किया गया है आने वाले दिनों में इस तरह का हर प्रखंड मे आयोजन  किया जाएगा एवं लोगों को इसका लाभ दिया जाएगा ।

कौशलेन्द्र कुमार ने कहा की सेरी संस्था 20 वर्षों से समाजिक सेवा कर रही है व मेरे लोकसभा नालंदा मे भी विगत 3 वर्षों से दिन दुःखियो के प्रति मानवीय सेवा से जुड़ी है। समस्त ब्लॉक प्रतिनिधियों द्वारा संस्था सेरी के पदाधिकारी रघुवंश सिँह ,शुभम सिंह, ई विनय कुमार यादव के प्रति आभार प्रकट किया गया इस समाजिक कल्याण हेतु।

Translate »