मेरे सपनों को साकार करने में सबसे बड़ा हाथ मेरी माँ का है : ईशा कलोआ

पंजाबी और मारवाड़ी विरासत की ईशा कलोआ, जिन्होंने मेडिकल की पढ़ाई की और पत्रकारिता के क्षेत्र में अपने अभिनय के सपनों को नई उड़ान दी, विक्की कौशल की फिल्म “सरदार उधम” में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया और पहली बार एक फिल्म में अदाकारी करने का मौका मिला। इससे पहले ईशा अंतर्राष्ट्रीय योग एथलीट और राष्ट्रीय फ़िगर स्केटर, जिन्होंने चौथी कक्षा में अपनी योग यात्रा शुरू की।

एक ऑडिशन और ज़ी पंजाबी के “टेडा मेधा साड्डा वेहड़ा” में अभिनय के बाद, ईशा ने विज्ञापन फिल्मों, वेब श्रृंखला और जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखा। चुनौतियों के बावजूद, उनकी माँ के अटूट समर्थन ने ईशा को 1 अप्रैल को प्रीमियर होने वाले ज़ी पंजाबी के “हीर ते टेढ़ी खीर” में उनकी आगामी मुख्य भूमिका सहित विविध भूमिकाएँ निभाने के लिए प्रेरित किया।

एक छोटे शहर से मनोरंजन जगत के ग्लैमर तक ईशा ख्लोआ की गतिशील यात्रा उनकी प्रतिभा, दृढ़ता और विश्वास का प्रमाण है जिसे जुनून और दृढ़ संकल्प के साथ कोई भी हासिल कर सकता है। जैसे ही वह “हीर ते टेढ़ी खीर” में केंद्र मंच पर आती है, दर्शक इस उभरती हुई सनसनी से एक रोमांचक प्रदर्शन की उम्मीद कर सकते हैं।

ईशा ख्लोआ ने बताया, “मेरी माँ हमेशा मेरे समर्थन का स्तंभ रही हैं, उन्होंने मुझे अपने जुनून का पता लगाने के लिए प्रोत्साहित किया है। जबकि वह मेरे लिए मॉडलिंग और अभिनय में रुचि रखती हैं, मेरा दिल मनोरंजन की दुनिया में है।”

इस प्रेम कहानी के साथ पंजाबी दा तड़का भी आएगा जो दर्शकों का और भी अधिक मनोरंजन करेगा, देखें “हीर ते टेढ़ी खीर” 1 अप्रैल से रात 9:00 बजे केवल ज़ी पंजाबी पर।

Translate »