हरियाणवी रैप स्टार ढांडा न्यालीवाला ने अपना नया धमाकेदार “ब्लॉक” रिलीज़ किया!

हरियाणवी रैप के सबसे पसंदीदा कलाकारों में से एक ढांडा न्यालीवाला VYRL में शामिल हो गए हैं। हरियाणवी पर एक और चार्टबस्टर सिंगल, “ब्लॉक” रिलीज़ किया गया। पिछले वर्ष में, ढांडा ने अपने करिश्मे और निर्विवाद संगीत कौशल से मंच की शोभा बढ़ाई है। “ब्लॉक” उन्हें अधिक ऊंचाइयों तक ले जाने के अथक प्रयास के नवीनतम प्रमाण के रूप में उभरा है। सिर्फ एक गाना होने के अलावा, यह एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली दृश्य कृति है! आर्मेनिया की आश्चर्यजनक पृष्ठभूमि पर फिल्माया गया यह संगीत वीडियो विश्व स्तर पर दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करता है।

ढांडा न्यालीवाला के उत्थान ने केवल सतह को खरोंच दिया है, और “ब्लॉक” रैप वर्चस्व की ओर उनके उत्थान में एक महत्वपूर्ण मील पत्थर है।

 ढांडा न्यालीवाला ने अपना नया गीत प्रस्तुत करते हुए साझा किया, “मेरा दृढ़ विश्वास है कि कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं है और व्यक्ति को अपने जीवन में महानतम बनने का प्रयास करना होगा। मेरे मन में हमेशा एक ऐसा गाना बनाने का विचार था जो लोगों को धमाल मचाते रहने और अपने जीवन का अधिकतम लाभ उठाने के लिए प्रेरित करे। ब्लॉक वहां मौजूद सभी ऊधमियों का प्रतिनिधित्व करता है और उनका जश्न मनाता है! मुझे उम्मीद है कि लोगों को यह प्रासंगिक लगेगा और इसे सुनने में उतना ही आनंद आएगा जितना मुझे इसे बनाने में आया।”

Translate »