मनोरंजन होगा दोगुना क्योंकि 6 दिन तक प्रसारित होंगे ज़ी पंजाबी के सभी शो!!

पंजाबी मनोरंजन चैनल ज़ी पंजाबी, 1 अप्रैल से सप्ताह में छह दिन प्राइम-टाइम फिक्शन शो लॉन्च करके अपने दर्शकों के लिए मनोरंजन के मोर्चे पर बढ़त बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। नई लाइनअप कई दिलचस्प कहानियों के साथ दर्शकों को रोमांचित करने का वादा करती है। शाम 7:00 बजे शुरू होने वाला शो “गल मीठी मीठी” एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली कहानी है जो दर्शकों की शाम को मधुर बनाने का वादा करती है। शाम 7:30 बजे के बाद “दिलां दे रिश्ते” एक शो जो दिल को छू लेने वाली कहानी के साथ रिश्तों के महत्व को दर्शाता है।

रात 8:00 बजे, दर्शकों को “शिविका-साथ युगां युगां दा” की आकर्षक दुनिया में ले जाया जाएगा, एक कहानी जो शिव और शक्ति के संलयन को दर्शाएगी। रात 8:30 बजे “सहिजवीर” स्क्रीन पर सादगी और अच्छाई की लहर लाने का वादा करता है, इसके बाद रात 9:00 बजे “हीर ते टेढ़ी खीर” आएगा, यह शो प्राइम-टाइम में हास्य का तड़का लगाने के लिए तैयार है। 

ज़ी पंजाबी के मुख्य चैनल अधिकारी राहुल राव ने अपनी खुशी और आभार व्यक्त किया और कहा, “हमारे दर्शकों के अपार प्यार और समर्थन ने हमें अपने मनोरम फिक्शन शो के साथ एक और दिन पेश करने के लिए प्रेरित किया है। यह निर्णय गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन प्रदान करने के लिए है। बॉर्न आउट करने के प्रति हमारे समर्पण का और हम आकर्षक सामग्री की इस दैनिक खुराक के माध्यम से दर्शकों के साथ अपने संबंध को गहरा करने की उम्मीद करते हैं। हमारा मानना है कि यह प्रोग्रामिंग रणनीति देखने के अनुभव को और बढ़ाएगी और दर्शकों के साथ हमारा संबंध मजबूत होगा।”

ज़ी पंजाबी अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है, और यह नया प्रोग्रामिंग शेड्यूल उस प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। दर्शक नाटक, प्यार, हंसी और सांस्कृतिक समृद्धि से भरे एक सप्ताह का इंतजार कर सकते हैं, जो ज़ी पंजाबी को प्राइम-टाइम मनोरंजन के लिए अंतिम गंतव्य बना देगा।

मनोरंजन का एक और डोज देखना न भूलें – आज शाम 7:00 बजे से रात 9:30 बजे तक, केवल ज़ी पंजाबी पर!

Translate »