फ्लॉक स्टूडियो ने नए पंजाबी शो ‘हीर ते टेढ़ी खीर’ के भव्य लॉन्च का जश्न मनाया!

एक ऐतिहासिक सभा में, भारतीय टेलीविजन के दिग्गज ज़ी पंजाबी के नए शो, “हीर ते टेढ़ी खीर” के लॉन्च का जश्न मनाने के लिए एकत्र हुए। फ्लॉक स्टूडियोज़ ने एक स्टार-स्टडेड नाइट का आयोजन किया, जहां प्रतिष्ठित निर्माता विजयेंद्र कुमेरिया, इरफ़ान मराज़ी और प्रीति भाटिया, बहु-प्रतिभाशाली कलाकार केपी सिंह, ईशा कलोआ ने इस कार्यक्रम में भाग लिया। प्रतिभाओं की चकाचौंध भरी श्रृंखला के साथ, शाम प्रत्याशा और उत्साह से जगमगा उठी, जिसने टेलीविज़न इंडस्ट्री में उत्कृष्टता का एक नया मानक स्थापित किया।

विजयेंद्र कुमेरिया (फ्लॉक स्टूडियो के प्रबंध निदेशक) और भारत के सबसे लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेताओं में से एक, विजयेंद्र ट्विस्टवाला को लव, छोटी बहू, उड़ान, शास्त्री सिस्टर्स, सूफियाना प्यार मेरा, नागिन 4 और कई अन्य शो में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। है दस साल के करियर के साथ, वह ज़ी टीवी, डीडी नेशनल, स्टार प्लस, सोनी, कलर्स, लाइफ ओके और चैनल वी जैसे कई प्रमुख मनोरंजन प्लेटफार्मों से जुड़े रहे हैं। किरण रॉय की 500 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में स्थान दिया गया था। एशिया 2020 में ए.आर रहमान, सोनू निगम, राहत फ़तेह अली खान जैसी शख्सियतों के साथ। विजयेंद्र कुमेरिया प्रोडक्शंस नामक एक प्रोडक्शन हाउस के संस्थापक भी हैं, जिसने डीडी नेशनल, ज़ी टीवी, कलर्स और दंगल जैसे चैनलों के लिए विभिन्न शो का निर्माण किया है।

इरफ़ान मराज़ी (फ्लॉक स्टूडियोज़ के सीओओ) जिन्होंने भारत भर में विभिन्न कार्यक्रमों और ब्रांडों को सफलतापूर्वक लॉन्च किया है और मीडिया कंपनियों को उनकी प्रत्यक्ष-से-उपभोक्ता वीडियो सेवाओं का मुद्रीकरण करने में मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है इरफान ने भारत के राष्ट्रीय प्रसारक सहित टेलीविजन उद्योग के कुछ प्रमुख नेटवर्क के साथ काम किया है। उनका अनुभव सामान्य मनोरंजन, बच्चों, क्षेत्रीय मनोरंजन, फिल्मों और लाइफस्टाइल चैनलों जैसी सामग्री शैलियों में फैला हुआ है। वह व्यवसाय विकास, राजस्व सृजन और ओटीटी प्लेटफार्मों के लिए सामग्री समर्थन के लिए रणनीति तैयार करने में माहिर हैं। वह फ्लॉक में प्रोग्रामिंग, सिंडिकेशन और मार्केटिंग कार्यों के प्रमुख हैं। उन्होंने फ्लॉक ओटीटी पर मैगी रूट, अरमान और जहां चांद रहता है (डीडी नेशनल) और हाल ही में हीर ते टेढ़ी खीर (ज़ी पंजाबी) जैसे शो की परिकल्पना और निर्माण किया है।

प्रीति भाटिया (मुख्य कार्यकारी अधिकारी, फ्लॉक स्टूडियो) व्यवसाय और विपणन उद्योग में 18 वर्षों से अधिक के अनुभव के साथ, प्रीति एक लक्ष्य-उन्मुख और अत्यधिक प्रेरित पेशेवर हैं। मीडिया और मनोरंजन उद्योग में व्यवसायों को बढ़ाने, मार्केटिंग रणनीति, ब्रांड पोजिशनिंग, रचनात्मक रणनीति और मार्केटिंग संचार के विभिन्न पहलुओं में उनकी उत्कृष्ट विशेषज्ञता है। प्रीति वर्षों से हमारे राष्ट्रीय प्रसारक के साथ जुड़ी हुई हैं और उन्होंने कमांड फोर्स (सीजन 1 और 2) और हाल ही में जहां चांद रहता है जैसे सफल शो का निर्माण किया है। उन्होंने कोड रेड (कलर्स), डोली अरमानो की (ज़ी), क्राइम अलर्ट (दंगल), ढाक (दंगल) और हाल ही में हीर ते टेढ़ी खीर (ज़ी पंजाबी) जैसे अन्य प्रमुख चैनलों के लिए शो की परिकल्पना और निर्माण भी किया है। उन्हें युवा उपभोक्ता बाजार और ओटीटी वीओडी प्लेटफार्मों की गहरी समझ है और उन्होंने फ्लॉक के लिए श्रृंखला और फिल्मों के निर्माण में कदम रखा है।

“हीर ते टेढ़ी खीर” में केपी सिंह ने डीजे की भूमिका निभाई है, जो मनोरंजन उद्योग में एक गतिशील शक्ति है। बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर “एनिमल” और विभिन्न प्रशंसित शो में महत्वपूर्ण उपस्थिति के साथ, वह अपनी भूमिकाओं में अद्वितीय गहराई लाते हैं। “हीर ते टेढ़ी खीर” में केपी की भागीदारी उनके शानदार करियर में एक और मील का पत्थर है, जो दर्शकों को जुनून और प्रामाणिकता से भरा एक अविस्मरणीय प्रदर्शन का वादा करता है।

“टेढ़ा मेडा नोना विहार” और अब “हीर ते टेढ़ी खीर” में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर बहुमुखी कलाकार ईशा कलोआ सीमाओं से परे प्रतिभा दिखाती हैं। एक बहुमुखी कलाकार, वह उल्लेखनीय ताकत प्रदर्शित करते हुए अभिनय, नृत्य, गायन और खेल के बीच सहजता से बदलाव करती है। उन्होंने अपने नए किरदार हीर से दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है।

जैसे-जैसे रात हंसी, दोस्ती और सफलता पर चिंतन से गूंजती रही, फ्लॉक स्टूडियो और उसके सहयोगी भारतीय मनोरंजन उद्योग में एक और मील का पत्थर बन गए।

Translate »