मैं अपने खाली समय में ज्यादातर किताबें पढ़ना पसंद करती हूँ : यास्मीन

प्रतिभाशाली अभिनेत्री यासमीन, जिन्होंने ज़ी पंजाबी के हिट शो “गल मीठी मीठी” में रीत के रूप में अपनी भूमिका से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच साहित्य के प्रति अपने जुनून को सांत्वना के स्रोत के रूप में प्रकट करती हैं।

एक विशेष बयान में, रीत की भूमिका निभाने वाली यासमीन ने कहा, “रीत के चरित्र को चित्रित करने से मुझे बहुत खुशी मिलती है, मुझे अपने खाली समय के दौरान किताबों के पन्नों में सांत्वना और प्रेरणा मिलती है। पढ़ने से मुझे अलग-अलग अनुभव मिलते हैं। – मुझे ले जाता है अलग-अलग दुनियाओं में, मेरी समझ का विस्तार करता है, और मेरी रचनात्मकता को बढ़ाता है, यह मेरी दिनचर्या का एक प्रिय हिस्सा है, जो मुझे स्क्रीन से परे एक विविध कथा में फिर से चार्ज करने की अनुमति देता है।”

अपनी अत्यधिक प्रतिबद्धताओं के बावजूद, यासमीन साहित्य की समृद्ध शक्ति की वकालत करते हुए, किताबों के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताना पसंद करती हैं। जैसा कि वह “गल मीठी मीठी” में अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही है, यास्मीन का पढ़ने का जुनून उसकी बहुमुखी प्रतिभा और व्यक्तिगत विकास के प्रति समर्पण के प्रमाण के रूप में कार्य करता है।

शो “गल मीठी मीठी” में यास्मीन को रीत के रूप में देखें, सोम-शनिवार शाम 7:00 बजे, केवल ज़ी पंजाबी पर।

Translate »