विक्रम भट्ट सर और महेश भट्ट सर के साथ काम करने के बाद मुझे संगीत और लय की समझ आई – वर्धन पुरी

ये साली आशिकी, आसिक और इस साल रिलीज हुई ‘दशमी’ में अपने उल्लेखनीय और प्रभावशाली अभिनय के लिए एक अलग पहचान बनाने वाले वर्धन पुरी, अपने आगामी प्रोजेक्ट विक्रम भट्ट और महेश भट्ट की ‘ब्लडी इश्क’ को लेकर एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। इसमें बालिका वधू फेम अविका गौर उनके साथ अहम भूमिका में नज़र आ रही हैं।

युवा होनहार अभिनेता ने फिल्म और इससे मिले यूनिक म्यूजिक के एक्सपीरियंस को लेकर अपना उत्साह व्यक्त किया है। उन्होंने कहा, “भट्ट साहब और विक्रम भट्ट सर संगीत में अपनी जबरदस्त रुचि के लिए जाने जाते हैं। मैं उनके सभी एल्बमों और गानों का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं, खासकर महान केके सर द्वारा गाए गए गानों का। दरअसल, उनकी सभी फिल्मों में संगीत एक अहम भूमिका निभाता है। ‘ब्लडी इश्क’ के साथ, मैंने उनकी संगीत महारत का प्रत्यक्ष अनुभव किया है और यह एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है।”

वर्धन कहते हैं, ”भट्ट साहब को म्यूजिक की बहुत ही गहरी समझ है। इसलिए, इन दो (विक्रम और महेश भट्ट सर) प्रतिभाओं के साथ काम करने के बाद संगीत और मूविंग पिक्चर्स के साथ इस बारे में मेरी समझ काफी हद तक इम्प्रूव हो चुकी है।”

वे आगे कहते हैं कि “(‘ब्लडी इश्क’ के) कुछ गाने हैं जिनका मैं पहले से ही दीवाना हूं जिसे मैं दर्शकों के साथ साझा करने का बेसब्री से इंतज़ार कर  रहा हूँ। विक्रम सर को न केवल म्यूजिक बल्कि रीदम का भी जबरदस्त सेन्स है, इतना ही नहीं उन्हें संवादों को व्यक्त करने के लय की भी बेहतरीन जानकारी है। जिस तरह से वे म्यूजिक पीसेज के आधार पर अपने सीन्स को एडिट करते हैं वह बहुत ही शानदार है।”

‘ब्लडी इश्क’ के अलावा, वर्धन के लिए यह साल बहुत ही शानदार रहने वाला है, क्योंकि वे इस साल कई प्रोजेक्ट्स में नज़र आ सकते हैं। इनमें जियो स्टूडियोज के लिए कुणाल कोहली द्वारा निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी ‘बॉबी और ऋषि की लव स्टोरी’ भी शामिल है।

Translate »