सहिजवीर स्टार जसमीत कौर ने अंतर्राष्ट्रीय नो डाइट डे पर शरीर की सकारात्मकता का जश्न मनाया

ज़ी पंजाबी के हिट शो “सहजवीर” में सहज की आकर्षक भूमिका के लिए मशहूर जसमीत कौर ने इंटरनेशनल नो डाइट डे के लिए अपना समर्थन जताया है। व्यक्तित्व और आत्म-स्वीकृति का जश्न मनाने वाले शो में मुख्य अभिनेत्री के रूप में, जसमीत शरीर की सकारात्मकता को अपनाने और आहार संस्कृति को अस्वीकार करने पर जोर देती हैं।

एक बयान में, “सहज” की भूमिका निभाने वाली जसमीत कौर ने कहा, “इंटरनेशनल नो डाइट डे एक अनुस्मारक है कि हमारा आकार या आकार हमारे मूल्य का निर्धारण नहीं करता है, यह आत्म-प्रेम और स्वीकृति को प्रोत्साहित करता है। करण के बारे में। हमारे शो ‘सहजवीर’ में हम उन किरदारों को चैंपियन बनाते हैं जो खुद को माफ नहीं करते हैं और मेरा मानना है कि संदेश को स्क्रीन से आगे तक फैलाना चाहिए।”

“सहजवीर” को इसकी प्रगतिशील कहानी और प्रस्तुति के लिए व्यापक रूप से सराहना मिली है। जसमीत का नो डाइट डे का समर्थन शो की विविधता का जश्न मनाने और दर्शकों को अपने सच्चे स्वरूप को अपनाने के लिए सशक्त बनाने के लोकाचार के साथ पूरी तरह से मेल खाता है।

जसमीत कौर प्रशंसकों और दर्शकों को सकारात्मक शारीरिक छवि अपनाने और हानिकारक आहार प्रथाओं को अस्वीकार करके नो डाइट डे मनाने में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करती हैं।

अपने पसंदीदा किरदार जसमीत कौर को “सहज” शो “सहजवीर” में हर सोमवार से शनिवार रात 8:30 बजे केवल ज़ी पंजाबी पर देखें।

Translate »
Available for Amazon Prime