जसमीत कौर ने ‘सहजवीर’ में सह-कलाकारों रमनदीप सिंह सूर और किरनप्रीत कौर के साथ सेट पर केमिस्ट्री के पल साझा किए!

लोकप्रिय शो “सहजवीर” में सहज की भूमिका निभाने वाली प्रतिभाशाली मुख्य अभिनेत्री जसमीत कौर ने सेट से पर्दे के पीछे के कुछ मजेदार पलों का खुलासा किया है। सह-अभिनेताओं रमनदीप सिंह सूर और किरणप्रीत कौर के साथ उनकी दोस्ती एक आकर्षण थी, हँसी-मजाक और उनकी भूमिकाओं के लिए साझा जुनून से भरी हुई थी।

हाल ही में एक बयान में, सहज की भूमिका निभाने वाली जसमीत ने कहा, “सेट पर अद्भुत गतिशीलता के कारण ‘सहजवीर’ पर काम करना एक अद्भुत यात्रा रही है। हम अपने पात्रों को जीवन में लाने के लिए प्रेरित हैं। हमने एक अच्छा विकास किया है।” लाते समय बंधपत्र।”

जसमीत और रमनदीप सिंह सूर और किरनप्रीत कौर के बीच की केमिस्ट्री स्क्रीन पर खूबसूरती से पेश आती है, कहानी में गहराई जोड़ती है और दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती है। जसमीत ने कहा, “हमारा ऑफ-स्क्रीन तालमेल हमारे ऑन-स्क्रीन कनेक्शन की प्रामाणिकता में योगदान देता है।”

“सहजवीर” ने अपनी मार्मिक कथा और प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए व्यापक सराहना हासिल की है। जसमीत कौर के सहज के किरदार ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, और उनका ऑफ-स्क्रीन उत्साह शो की सफलता को दर्शाता है।

जसमीत कौर, रमनदीप सिंह सूर और किरनप्रीत कौर को “सहजवीर” में एक्शन में देखें, सोमवार से शनिवार रात 8:30 बजे केवल ज़ी पंजाबी पर प्रसारित होगा।

Translate »