सुरभी मित्तल और रमनदीप सिंह सूर ने इस फादर्स डे पर अपने सभी पलों को साझा किया!!

ज़ी पंजाबी के प्रिय कलाकार सुरभि मित्तल और रमनदीप सिंह सूर, जो ज़ी पंजाबी के लोकप्रिय शो “शिविका-साथ युगां युगां दा”, “सहजवीर” में शिविका और कबीर के रूप में अपनी आकर्षक भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, उनका वास्तविक जीवन पारिवारिक रिश्तों की एक मार्मिक समझ दर्शाता है। परिवार में प्यार और समर्थन के महत्व पर प्रकाश डालना।

वास्तविक जीवन में एक समर्पित पिता कबीर की मुख्य भूमिका निभाने वाले रमनदीप सिंह सूर अपने बेटे के साथ अपने प्यार भरे रिश्ते के बारे में बात करते हैं। “पिता बनना अविश्वसनीय रूप से संतुष्टिदायक है। मुझे अपने बेटे के लिए ज़िम्मेदार, प्यार करने और उसकी देखभाल करने पर गर्व है। हम एक विशेष बंधन साझा करते हैं और उनके साथ समय बिताना मेरे दिन का मुख्य आकर्षण है। चाहे हम खेल रहे हों, सीख रहे हों या सिर्फ बात कर रहे हों, हर पल हमारे बंधन को मजबूत करता है,” रमनदीप अपना गहरा प्यार और प्रतिबद्धता दिखाते हुए साझा करते हैं।

सुरभी मित्तल, जो शिविका के चरित्र को जीवंत बनाती हैं, ने अपने पिता के साथ साझा किए गए अनूठे और सहायक बंधन पर चर्चा की। “मेरे पिता हमेशा मेरे सबसे बड़े समर्थक रहे हैं, खासकर कठिन समय के दौरान, हमारा रिश्ता आपसी ताकत और समझ पर बना है। उनके अटूट समर्थन ने मुझे चुनौतियों से उबरने और मजबूत होकर उभरने में मदद की है। उनसे मुझे जो प्यार और मार्गदर्शन मिलता है वह अमूल्य है,” उन्होंने हार्दिक भावना व्यक्त की।

जैसे-जैसे फादर्स डे नजदीक आ रहा है, सुरभी मित्तल और रमनदीप सिंह सूर की ये दिल छू लेने वाली कहानियाँ हमें पारिवारिक रिश्तों के गहरे प्रभाव और माता-पिता और उनके बच्चों के बीच स्थायी बंधन की याद दिलाती हैं।

अपने पसंदीदा किरदारों सुरभी मित्तल को शिविका और रमनदीप सिंह सूर को कबीर के रूप में हर सोमवार से शनिवार शाम 7:00 बजे से 9:30 बजे तक केवल ज़ी पंजाबी पर देखें।


Advertisement:

Translate »