जसमीत कौर ने सह-कलाकार किरणप्रीत कौर और रॉबिन ठाकुर के साथ सेल्फी डे मनाया

ज़ी पंजाबी के हिट शो “सहजवीर” की खूबसूरत मुख्य अभिनेत्री जसमीत कौर ने सह-कलाकार किरणप्रीत कौर और रॉबिन ठाकुर के साथ अपनी पसंदीदा सेल्फी का संग्रह साझा करके सेल्फी दिवस मनाया। सहज का किरदार निभाने वाली जसमीत ने अपने सह-कलाकारों, किरणप्रीत, जो मेहर का किरदार निभाती हैं, और रॉबिन, जो विक्रम का किरदार निभाते हैं, के साथ अपनी खुशी और दोस्ती व्यक्त की।

एक हार्दिक बयान में, जसमीत कौर ने कहा, “सेल्फी डे मेरे अद्भुत सह-कलाकारों, किरणप्रीत और रॉबिन के साथ साझा किए गए अद्भुत बंधन का जश्न मनाने का सही अवसर है। ‘सहजवीर’ पर काम करना एक अद्भुत यात्रा रही है।” ये सेल्फी कुछ लोगों को आकर्षित करती हैं। सेट पर हमारे पसंदीदा क्षणों में से एक, वे हमारे काम को और भी खास बनाते हैं, मुझे उम्मीद है कि हमारे प्रशंसक हमारी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को देखकर आनंद लेंगे।”

“सहजवीर”, जिसने अपनी सम्मोहक कहानी और शक्तिशाली प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, प्रशंसकों का पसंदीदा बना हुआ है। शो में रिश्तों, प्यार और लचीलेपन का चित्रण दर्शकों को गहराई से पसंद आया है, और इसके कलाकारों के बीच का सौहार्द इसकी सफलता का प्रमाण है।


Advertisement:

Translate »