“बीबी रजनी” की टीम  ने गुरुद्वारे में “विश्वास दा बूटा” लॉन्च किया, फिल्म 30 अगस्त 2024 को दुनिया भर में होगी रिलीज़ !!

संगरांद के शुभ अवसर पर, बहुप्रतीक्षित पंजाबी फिल्म “बीबी रजनी” के कलाकारों और स्टार कास्ट ने गुरुद्वारा सिंह शहीदां सोहाना साहिब की विशेष यात्रा की। फिल्म के निर्देशक अमर हुंदल और स्टार जस बाजवा के नेतृत्व में इस यात्रा ने फिल्म की गहरी आध्यात्मिक सामग्री और आस्था के प्रति प्रतिबद्धता को रेखांकित किया।

अपनी यात्रा के दौरान, टीम ने समुदाय में विश्वास और विश्वास के बीज बोने के लिए “विश्वास का पौधा” पहल शुरू की। यह पहल फिल्म के मूल संदेश को दर्शाती है, जो अटूट विश्वास और जीवन की चुनौतियों से उबरने की ताकत पर केंद्रित है।

टीम ने गुरुद्वारा साहिब में आशीर्वाद लिया, आस्था, विश्वास के महत्व पर जोर दिया और आध्यात्मिक अनुभव साझा किए। यह दौरा भक्ति से भरा था क्योंकि टीम ने पवित्र अनुष्ठानों में भाग लिया और समुदाय के साथ जुड़कर फिल्म के आध्यात्मिक लचीलेपन और आशा का संदेश फैलाया।

“बीबी रजनी”, एक ऐसी महिला की प्रेरक कहानी बताती है जिसका दृढ़ विश्वास उसे मुस्कुराहट के साथ जीवन की बाधाओं का सामना करने की शक्ति देता है। यह फिल्म अपनी दिल छू लेने वाली कहानी और बेहतरीन अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करती है और एक अद्भुत सिनेमाई अनुभव प्रदान करती है।

फिल्म “बीबी रजनी” 30 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़!!

Translate »