नवागत जीएम को नगर आयुक्त ने पब्लिक और पार्षदों की समस्याओं पर गंभीरता से संज्ञान लेने की दी नसीहत

जन शिकायतों पर प्रभावी ढंग से कार्रवाई किए जाने के लिए उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री श्री आर के शर्मा की पहल पर प्रत्येक मंगलवार को शुरू किए गए “संभव” संतुष्टि एवं समृद्धि के अंतर्गत जन शिकायतों के त्वरित एवं प्रभावी निस्तारण हेतु मंगलवार को सेवाभवन मे नगरायुक्त कक्ष में नगरायुक्त अमित आसेरी ने अपने सभी विभागों के अधिकारियों को बैठाकर जनता की जन समस्याओं को सुना।

संभव जनसुनवाई में नवागत जीएम कुलदीप सिंह को नगर आयुक्त ने पार्षद व पब्लिक से संवाद समन्वय व सहयोग की भावना से काम करने के लिये कहा। नगर आयुक्त ने जीएम को आगामी बारिश से पहले शहर की भौगोलिक स्थिति सभी पम्पिंग स्टेशन की स्थिति का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं पर पैनी नज़र रखने के लिए कहा।

मंगलवार सुबह 10:00 से 2:00 के मध्य नगरायुक्त अमित आसेरी ने नगर निगम सेवाभवन में “संभव” संतुष्टि एवं समृद्धि के तहत जनसुनवाई में अपर नगर आयुक्त राकेश कुमार यादव मुख्य अभियंता सुरेश चन्द्र जीएम जल कुलदीप सिंह अधिशासी अभियंता अजय राम को बैठाकर नागरिकों व पार्षद की समस्याओं को सुना वहाँ मौजूद अधिकारियों को तत्काल मौके पर शिकायतकर्ता से सम्पर्क कर समस्या का समाधान कराए जाने के निर्देश दिए। 

“संभव” संतुष्टि एवं समृद्धि* के तहत जनसुनवाई में नगरायुक्त अमित आसेरी के समक्ष शिकायतकर्ता शकील अहमद ने पाइप लाइन लीकेज के संबंध मे शैलेन्द्र कुमार ने ग्रहकर आपत्ति के संबंध मे अब्दुल रहमान ने हैंडपम्प सही के संबंध मे ऐके शर्मा ने लाइट ठीक कराने के संबंध मे समस्या बतायी l 

जनसुनवाई में आयी 04 शिकायतों पर नगरायुक्त ने सभी विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों को  तत्काल समस्याओं का निदान कराए जाने का उत्तरदायित्व निर्धारित किया

Translate »