सह-कलाकारों से सुरभी और पुनीत की सबसे अच्छे दोस्त बनने  तक की यात्रा

ज़ी पंजाबी का लोकप्रिय शो “शिविका – साथ युगां युगां दा” अपनी दिलचस्प कहानी और अद्भुत प्रदर्शन से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। मुख्य कलाकार सुरभि मित्तल और पुनीत भाटिया, जो क्रमशः शिविका और ईशान की भूमिकाएँ निभाते हैं, ने ऑन और ऑफ स्क्रीन दोनों जगह एक अद्भुत बंधन बना लिया है, जिससे सेट पर उनका समय आनंददायक हो गया है।

अपना अनुभव साझा करते हुए  सुरभी मित्तल ने कहा, “शिविका-साथ युगां युगां दा’ पर काम करना एक अद्भुत यात्रा रही है। पुनीत और मेरे बीच बहुत अच्छी दोस्ती हो गई है, जो सबसे गहन दृश्यों की शूटिंग को एक आनंददायक अनुभव बनाती है। हम टेक के बीच खूब हंसी-मजाक करते हैं और यह सकारात्मक ऊर्जा हमारे प्रदर्शन में बदल जाती है। पूरी कास्ट एक बड़े परिवार की तरह महसूस करती है, और हर दिन काम पर आना खुशी की बात है।”

पुनित भाटिया ने उनकी भावनाओं को दोहराते हुए कहा, “डॉ. ईशान का किरदार निभाना मेरे लिए एक आदर्श भूमिका रही है, और इसने सुरभि को मेरी सह-कलाकार के रूप में और भी खास बना दिया है। हमारा ऑफ-स्क्रीन बंधन हमें अपने ऑन-स्क्रीन रिश्ते में प्रामाणिकता लाने में मदद करता है। हम अक्सर मौज-मस्ती करते हैं, चाहे वह रिहर्सल के दौरान हो या खाली समय के दौरान, और यह हल्का-फुल्का माहौल सेट को जीवंत और मजेदार बना देता है। ऐसे शो का हिस्सा बनना अद्भुत है जो न केवल मनोरंजन करता है, बल्कि काम का माहौल भी खुशनुमा बनाता है।”

अपना पसंदीदा शो “शिविका-साथ युगां युगां दा” रात 8:00 बजे केवल ज़ी पंजाबी पर देखें

Translate »