चोकुरे प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड की एक ओर मजेदार पेशकश

लखनऊ: बुधवार की सुहानी सुबह, 8 फरवरी प्रपोज डे का दिन, लखनऊ शहर में गूंजती प्रशांत मजूमदार की मधुर आवाज। कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला आज लखनऊ शहर में चोकुरे प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड की एक ओर मजेदार पेशकश मन हारा गीत के विडियो को देखकर। मौका था विडियो के टीजर के रिलीज का। हालांकि गाने की शुटिंग लखनऊ में हुई हैं। बसंत पंचमी को इसका ओडियों रिलीज हो चुका हैं।
आज विडियो का टीजर रिलीज किया गया। इसका पूरा विडियो 11 फरवरी को आने वाला हैं। गाना मन हारा के निर्देशक आदित्य सम्राट, डीओपी सतेंद्र, प्रोड्यूसर संजय राय और अनुपमा अवस्थी है और सह निर्माता सोनी राय, दीपक मिश्रा है। विकास दुबे के बोल और प्रशांत मजूमदार की मधुर आवाज का मेल मन को आनंदित कर देता हैैै। इस गाने की विडियो में कलाकार सबिता कलवार, अजय सिंह ने अपने अभिनय से चार-चाँद लगा दिए है, साथ ही बाल कलाकार अद्रिज मिश्रा ने भी बेहतरीन अभिनय किया है. संजय राय का कहना है हम गाना ऐसे बना रहे है जो कि दर्शकांे को बहुत पंसद आएगी।

कोरियोग्राफर अभय, आर्य ने मन हाराश्गाने के धुन पर कलाकार सबिता कलवार, अजय सिंह के ताल से ताल को मिलाने का पूरा प्रयास किया है. श्रोता मन हारा के ऑडियो को काफी पसंद कर रहे है. विडियो के टीजर को देखकर लगता है कि दर्शक इसपर भी अपना प्यार जरूर बरसाएंगे।

Translate »