हम दोनों सेट पर बहनों की तरह रहती है- जसमीत, किरन !!

इस विशेष सिस्टर्स डे पर, ज़ी पंजाबी के लोकप्रिय शो “सहजवीर” में सहज और मेहर की मुख्य भूमिका निभाने वाली प्रतिभाशाली अभिनेत्री जसमीत कौर और किरनप्रीत कौर ने अपनी गहरी दोस्ती और अपने अनूठे रिश्ते के बारे में बात की। सेट पर और बाहर दोनों जगह साझा करें।

अपने किरदारों के बीच कभी-कभार ऑन-स्क्रीन टकराव के बावजूद, जसमीत और किरनप्रीत ने पर्दे के पीछे एक बहन जैसा रिश्ता बना लिया है। दोनों ने हाल ही में अपनी दोस्ती के बारे में हार्दिक भावनाएं साझा कीं, जो साथ काम करने के हर गुजरते दिन के साथ और मजबूत होती जा रही है।

एक संयुक्त बयान में, किरणप्रीत कौर ने कहा, “चाहे हम सेट पर दिखावे के लिए कितना भी लड़ें, कैमरे के बाहर हम एक-दूसरे के साथ बहनों की तरह व्यवहार करते हैं और एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं। जसमीत मेरे जीवन का अभिन्न अंग है। अंग बन गया है।” और हमारा बंधन सच्ची दोस्ती और भाईचारे का एक बेहतरीन उदाहरण है।

इसी तरह की भावनाएं व्यक्त करते हुए, जसमीत कौर ने कहा, “किरनप्रीत के साथ काम करना एक अद्भुत यात्रा रही है। हम हर सुख-सुविधा में एक-दूसरे का समर्थन करते हैं और हमारा बंधन सिर्फ सह-कलाकार होने से कहीं आगे तक जाता है। हम एक-दूसरे की सफलताओं का जश्न मनाते हैं और चुनौतीपूर्ण समय के दौरान आराम प्रदान करते हैं। यह वास्तव में एक विशेष रिश्ता है। “

प्रत्येक सोमवार-शनिवार रात 8:30 बजे शो “सहजवीर” में अपने पसंदीदा पात्रों सहज और मेहर को देखें, ज़ी पंजाबी पर

Translate »