गाँव-गाँव, शहर-शहर के खाने का स्वाद चखने के लिए ज़ी पंजाबी लेकर आ रहा है हर शनिवार शाम 6 बजे एक नया शो “ज़ायका पंजाब दा”

ज़ी पंजाबी अपने नए शो “ज़ायका पंजाब दा” के साथ हर शनिवार शाम 6 बजे प्रसारित होने वाले आपके स्वाद को बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार है। हाल ही में लॉन्च हुए प्रोमो को दर्शकों से पहले ही काफी प्यार और उत्साह मिल चुका है।

“जायका पंजाब दा” दर्शकों को पंजाब की जीवंत सड़कों के माध्यम से एक सुखद यात्रा पर ले जाने का वादा करता है, जो क्षेत्र की समृद्ध पाक विरासत और विविध स्वादों को प्रदर्शित करता है। प्रत्येक एपिसोड में विभिन्न शहरों में लोकप्रिय भोजन स्थल शामिल होंगे, जहां मेजबान अनमोल गुप्ता और दीपाली मोंगा कम-ज्ञात लेकिन पसंदीदा भोजन स्थलों का पता लगाएंगे।

शो में आत्मनिर्भरता और प्रेम का अनूठा मिश्रण इस बात से स्पष्ट होता है कि यह प्रत्येक पाक कृति के पीछे की व्यक्तिगत कहानियों को उजागर करता है। भोजन पर केंद्रित मज़ेदार खेलों के साथ, “ज़ायका पंजाब दा” का लक्ष्य मनोरंजन का एक आदर्श मिश्रण बनना है।

लोकप्रिय ज़ी पंजाबी के पुराने शो – गीत ढोली के मुख्य किरदार, होस्ट अनमोल गुप्ता ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “पंजाबी खाना सिर्फ स्वाद के बारे में नहीं है, यह कहानियों, परंपराओं और भावनाओं के बारे में है। हम ‘जायका पंजाब दा’ के माध्यम से इन तत्वों को सामने लाएंगे।” जीवन और उन्हें हमारे दर्शकों के साथ साझा करें, प्रत्येक एपिसोड पंजाब की जीवंत स्ट्रीट फूड संस्कृति का उत्सव है।”

सह-मेजबान दीपाली मोंगा ने कहा, “पंजाब के व्यंजनों की खोज करना एक अद्भुत अनुभव रहा है। भोजन बनाने वाले लोग गर्मजोशी से भरे और भावुक हैं, जो इसे और भी खास बनाता है। हम अपने दर्शकों को हमारे साथ इस स्वादिष्ट यात्रा का आनंद लेने के लिए आमंत्रित करते हैं। इंतज़ार मत करो।”

पंजाब की स्ट्रीट फूड संस्कृति के सार का जश्न मनाने वाली इस स्वादिष्ट यात्रा को न चूकें।

“ज़ायका पंजाब दा” का अनुभव करने और पंजाब के असंख्य स्वादों और स्वादों से प्यार करने के लिए हर शनिवार शाम 6 बजे ज़ी पंजाबी से जुड़ें

Translate »