श्री धीरेन्द्र शास्त्री ने “द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल” का किया समर्थन!!

बागेश्वर धाम के श्री धीरेंद्र शास्त्री ने आगामी फिल्म “द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल” का उत्साहपूर्वक समर्थन किया है और जोर देकर कहा है कि उनका समर्थन भक्ति से प्रेरित है, प्रचार से नहीं। फिल्म की टीम द्वारा हाल ही में छतरपुर की यात्रा के दौरान, शास्त्रीजी ने जितेंद्र नारायण सिंह (पूर्व में वसीम रिज़वी) के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की, जिन्होंने हिंदू धर्म अपना लिया और अब उनका नाम जितेंद्र शुक्ला है।

शास्त्री जी ने धमकियों के खिलाफ रिज़वी के साहसी रुख की सराहना की और घोषणा की, “पूरा सनातन धर्म वसीम रिज़वी के साथ है।” उन्होंने इन संघर्षों के सशक्त चित्रण पर प्रकाश डालते हुए बांग्लादेश और पश्चिम बंगाल के हिंदुओं से साहस के साथ चुनौतियों का सामना करने की अपील की।

“यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है; यह एक मिशन है,” शास्त्रीजी ने जोर देकर कहा, “यह पहली बार है कि उन्होंने किसी फिल्म का इतने खुले दिल से समर्थन किया है। उन्होंने रोहिंग्या संकट, लव जिहाद और महिलाओं के खिलाफ हिंसा जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों को उठाया था।”

जितेंद्र नारायण सिंह द्वारा निर्मित और सनोज मिश्रा द्वारा निर्देशित, “द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल” 30 अगस्त, 2024 को रिलीज होने वाली है। सितारों से भरे कलाकारों के साथ, फिल्म से सांप्रदायिक तनाव और शांति के मार्ग पर महत्वपूर्ण बातचीत शुरू होने की उम्मीद है।

Translate »