बेहद किफायती दामों पर पेश किया जा रहा मोबाइल नंबर 1 ‘टेक्नो स्पार्क गो 1’

सेगमेंट में पहली बार 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ स्पार्क गो 1 में आपको अपनी जरुरत के सारे फीचर्स मिलेंगे

टेक्नो स्पार्क गो 1, 3 सितंबर से ऑनलाइन खरीदी के लिए उपलब्ध है

भारत के स्टाइलिश स्मार्टफोन ब्रांड, टेक्नो ने बेहद किफायती कीमत पर अपना नवीनतम मॉडल टेक्नो स्पार्क गो 1 लॉन्च किया है, जिसकी कीमत मात्र 7,299 रुपए है। यह एक बेहतरीन अपग्रेड है, जिसमें ग्राहकों को ज़्यादा पैसे खर्च करने की जरुरत नहीं पड़ेगी। फिलहाल ऑनलाइन उपलब्ध स्पार्क गो 1, 6 सितंबर से रिटेल स्टोर्स में खरीदी के लिए उपलब्ध होगा।

स्पार्क गो 1 अल्ट्रा-स्मूद स्क्रॉलिंग के लिए सेगमेंट-फर्स्ट 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट, लाइटनिंग-फास्ट मल्टीटास्किंग के लिए 8 जीबी* रैम और क्रिस्टल-क्लियर ऑडियो के लिए डीटीएस के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर जैसी सुविधाओं के साथ आता है। स्पार्क गो 1 को इस प्रकार डिज़ाइन किया गया है कि यह आपको हर काम में हमेशा सबसे आगे रखेगा, चाहे फिर आप कुछ भी कर रहे हों। 

स्पार्क सीरीज़ की विरासत को जारी रखते हुए, स्पार्क गो 1, 4 साल से भी अधिक समय तक बिना किसी रुकावट के बेहतरीन परफॉर्मेंस जारी रखने का वादा करता है, जो इसे सुलभ टेक्नोलॉजी और ड्यूरेबिलिटी का एक बेहतरीन मिश्रण बनाता है। यूज़र्स की जरूरतों को ध्यान में रखकर डिज़ाइन के गए इस फोन में सेगमेंट का पहला एआई नॉइस कैंसलेशन फीचर भी शामिल है, जो शोर भरे माहौल में भी क्रिस्टल-क्लियर कॉल सुनिश्चित करता है, ताकि आप बिना किसी रुकावट के पार्टी और कॉल दोनों ही जारी रख सकें।

लॉन्च के बारे में बात करते हुए, अरिजीत तालापात्रा, सीईओ, टेक्नो मोबाइल इंडिया, ने कहा, “हम टेक्नो स्पार्क गो 1 की पेशकश करने को लेकर बेहद रोमांचित हैं। हमें विश्वास है कि यह स्मार्टफोन अपने सेगमेंट में नंबर 1 मोबाइल के रूप में पहचान बनाएगा। स्पार्क गो 1 को आज के यूज़र्स की जरूरतों को पूरा करने के उद्देश्य से डिज़ाइन किया गया है, जो रोज़मर्रा के कार्यों के लिए बेजोड़ गति, सहजता और उत्पादकता प्रदान करता है। स्पार्क गो 1, क्वालिटी या इनोवेशन से समझौता किए बिना, हमारे यूज़र्स के जीवन को बेहतर बनाने वाले प्रोडक्ट्स निर्मित करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। जो दैनिक जीवन को बेहतर बनाने पर आधारित हैं।” 

आखिर क्यों है स्पार्क गो 1 ‘मोबाइल नंबर 1’?

  • परफॉर्मेंस रॉकस्टार

टेक्नो स्पार्क गो 1 स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस में एक नया बेंचमार्क स्थापित करता है, जो 4 साल से भी अधिक समय तक सुचारू और बिना किसी रुकावट के इसका उपयोग सुनिश्चित करता है। इसकी यही बात इसे अपनी श्रेणी में सबसे अलग स्मार्टफोन बनाती है। लम्बे समय तक चलने और स्थिरता के लिए निर्मित, यह फोन यूज़र्स को पहले दिन से लेकर 50 महीनों से भी अधिक समय तक विश्वसनीय अनुभव देने का वादा करता है, जो अपने सेगमेंट में दूसरों से बेहतर परफॉर्मेंस देता है।

  • सुपर-हिट स्मूदनेस

सेगमेंट में पहली बार 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ, टेक्नो स्पार्क गो 1 अल्ट्रा-स्मूद स्क्रॉलिंग और एक सहज मीडिया अनुभव प्रदान करता है। चाहे आप ब्राउज़िंग कर रहे हों, बिंज-वॉचिंग कर रहे हों, या फिर फोटोज़ देख रहे हों, इस फोन का हर एक फंक्शन चलाने में काफी आसान है, जो इसे ग्लिच-फ्री डिजिटल एडवेंचर के लिए एकदम सही विकल्प बनाता है।

  • ब्लॉकबस्टर स्पीड

बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए डिज़ाइन किया गया स्पार्क गो 1 सुपर-फास्ट मल्टीटास्किंग और स्मूद ऐप स्विचिंग प्रदान करता है। यह अपने सेगमेंट में एकमात्र मॉडल है, जो 4 से साल से भी अधिक समय तक बिना किसी रुकावट के बेहतरीन परफॉर्मेंस के वादे के साथ आता है। 8 जीबी रैम और 120 हर्ट्ज़ वाला यह फोन आपके सभी दैनिक कार्यों के लिए लगातार कुशल और रिस्पॉन्सिव अनुभव सुनिश्चित करता है।

  • बॉक्स ऑफिस स्टील डील: कीमत और उपलब्धता

टेक्नो स्पार्क गो 1 का 8 जीबी + 64 जीबी वैरिएंट 7,299 रुपए की किफायती कीमत पर उपलब्ध है। यह स्टारट्रेल ब्लैक, ग्लिटरी व्हाइट और लाइम ग्रीन रंगों में उपलब्ध है।

फिलहाल ऑनलाइन उपलब्ध यह फोन 6 सितंबर, 2024 से पूरे भारत के स्टोर्स पर खरीदी के लिए उपलब्ध होगा

TECNO Spark GO 1 (Glittery White, 4GB+64GB)
| 4+ Years Lag Free Fluency | 6.67″ 120Hz Smooth Display | 8GB* Bigger RAM | in-Built Infrared Remote | Dual Speakers with DTS | AI Call Noise Reduction
₹7,299
Buy Now
Amazon
TECNO Spark GO 1 (Startrail Black, 4GB+64GB)
| 4+ Years Lag Free Fluency | 6.67″ 120Hz Smooth Display | 8GB* Bigger RAM | in-Built Infrared Remote | Dual Speakers with DTS | AI Call Noise Reduction
₹7,299
Buy Now
Amazon
Translate »