पेट्स को विशेष देखभाल देने के उद्देश्य से हेड्स अप फॉर टेल्स ने मोहाली में किया नए स्टोर का शुभारंभ

अपने 94वें स्टोर के शुभारंभ के साथ, मोहाली में पेट्स के लिए कम कीमतों पर अच्छी गुणवत्ता वाले प्रोडक्ट्स पेश करने का वादा

अक्सर यह देखने में आता है कि बाजार में पेट केयर प्रोडक्ट्स काफी महँगी कीमतों पर मिलते हैं, इसके बावजूद कई बार पेट पेरेंट्स को इन प्रोडक्ट्स में वह गुणवत्ता नहीं मिलती, जो कि वास्तव में होना चाहिए। इसके जवाब के रूप में पेट केयर इंडस्ट्री की मशहूर कंपनी, हेड्स अप फॉर टेल्स (HUFT) ने मोहाली में अपना नया स्टोर शुरू किया है। इस प्रकार, कंपनी ने 94 स्टोर्स का आँकड़ा पार कर लिया है, जिसमें बेहद कीमतों पर सबसे अच्छी गुणवत्ता वाले प्रोडक्ट्स की पेशकश शामिल है। ये प्रोडक्ट्स सिर्फ 85 रुपए की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध हैं।

पेट्स की सेहत और पोषण का खास ख्याल रखते हुए, हेड्स अप फॉर टेल्स के प्रत्येक प्रोडक्ट को पेट न्यूट्रीशियन की विशेष सलाह पर बनाया जाता है, साथ ही पेट्स और पेट पेरेंट्स की विविध जरूरतों का भी विशेष ख्याल रखा जाता है। हेड्स अप फॉर टेल्स का उद्देश्य मोहाली के लोगों को उनके पेट्स के लिए बेहतरीन गुणवत्ता वाले प्रोडक्ट्स और सर्विसेस देना है और आने वाले समय में उनकी सभी जरूरतों के लिए खुद को वन-स्टॉप डेस्टिनेशन के रूप में स्थापित करना है।

हाल ही में, उत्तर और दक्षिण भारत में अपनी उपस्थिति का विस्तार करते हुए, हेड्स अप फॉर टेल्स ने जयपुर, कोच्चि और लुधियाना में भी नए स्टोर्स की शुरुआत की है। राशि नारंग द्वारा स्थापित, हेड्स अप फॉर टेल्स कुत्तों, बिल्लियों और अन्य छोटे पेट्स के लिए प्रोडक्ट्स की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करता है। इन प्रोडक्ट्स में भोजन, ट्रीट्स, खिलौने, वॉकिंग एक्सेसरीज़, लिटर और सप्लीमेंट्स शामिल हैं।

नए स्टोर के शुभारंभ पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, राशि नारंग, फाउंडर, हेड्स अप फॉर टेल्स, ने कहा, “हम मोहाली में अपना पहला स्टोर शुरू करके बहुत उत्साहित हैं। इस स्टोर के माध्यम से हमें एक नए शहर में अधिक से अधिक पेट पेरेंट्स से जुड़ने में मदद मिलेगी और साथ ही उन्हें किफायती कीमतों पर बेहतरीन गुणवत्ता वाले प्रोडक्ट्स मिल सकेंगे। इस स्टोर पर ग्रूमिंग सर्विसेस भी उपलब्ध हैं, जिसका उद्देश्य पेट्स को सबसे अच्छी देखभाल प्रदान करना है।”

इस आउटलेट में स्थापित शानदार पेट स्पा सेक्शन में, पेट्स के लिए सिर्फ 250 रुपए में एक्सपर्ट ग्रूमिंग सर्विसेस उपलब्ध है। पेट्स की सेहत का विशेष ध्यान रखते और सावधानियाँ बरतते हुए, यहाँ का कुशल स्टाफ पेट्स को सबसे रूप देना सुनिश्चित करता है। 

हेड्स अप फॉर टेल्स द्वारा पेश किए जाने वाले डेली प्रोडक्ट्स में ट्रीट्स, ग्रूमिंग आइटम्स, टिक और फ्ली सॉल्यूशंस, भोजन की विविध रेंज और खिलौने शामिल हैं।

हेड्स अप फॉर टेल्स अपनी मैन्युफैक्चरिंग और रिसर्च व डेवलपमेंट सुविधाएँ दिल्ली और बेंगलुरु में संचालित करता है। ब्रांड के प्रोडक्ट्स 18 शहरों में स्थित इसके 94 स्टोर्स पर तो उपलब्ध हैं ही, इसके अतिरिक्त ग्राहक इन्हें ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं। ये प्रोडक्ट्स हेड्स अप फॉर टेल्स की वेबसाइट huft.com तथा एमेज़ॉन, स्विगी और ब्लिंकइट जैसे प्लेटफॉर्म्स पर भी उपलब्ध हैं।

Translate »