अपने आगामी प्रोजेक्ट की तैयारी; ले रहे हैं घुड़ सवारी की ट्रेनिंग

-फिल्म फाइटर के विलेन ऋषभ साहनी ने शुरू की-

अभिनेता ऋषभ साहनी ने साल 2024 की धमाकेदार शुरुआत ऋतिक रोशन स्टारर एरियल एक्शन फाइटर से की थी और अपने इस किरदार के लिए उन्हें खूब सराहना मिली।  फिल्म में उन्होंने  ऋतिक के साथ एक विलेन  की भूमिका निभाई और स्क्रीन पर अपनी अभिनय क्षमता और एक्शन कौशल से सभी को चौंका दिया। अब, युवा अभिनेता अपने अगले प्रोजेक्ट के साथ एक बार फिर अपने दर्शकों को प्रभावित करने के लिए तैयार है, और वे इसकी तैयारी में जुट गए हैं ।

जबकि उनके अगले प्रोजेक्ट की जानकारी अभी भी गुप्त रखी गई है, ऋषभ ने घुड़सवारी सीखकर अपनी तैयारी शुरू कर दी है। अपने इंस्टाग्राम पर अभिनेता ने घोड़े की चोटी पर सवारी करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह हमेशा की तरह आकर्षक लग रहे थे। जहां उनका रुख एक पेशेवर जैसा प्रतीत होता है, वहीं ऋषभ इस नई चुनौती को स्वीकार करने में अद्भुत समय बिता रहे हैं। वह कौशल में महारत हासिल करने के लिए प्रतिदिन दो से तीन घंटे की प्रशिक्षण ले रहे हैं ।

अभिनेता ने अपनी पहली फिल्म में अपने एक्शन कौशल से दर्शकों को खूब आकर्षित किया और अब वह अपने एक और साहसिक पक्ष के साथ उन्हें आश्चर्यचकित करने के लिए पूरी तरह तैयारी कर रहे हैं। जबकि हम उनके इस प्रोजेक्ट की आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा कर रहे है। ऋषभ वास्तव में अपने दर्शकों को अपनी प्रोग्रेस के प्रति अपडेटेड रख रहे हैं।

Translate »