ज़ी पंजाबी अभिनेताओं ने ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन भावपूर्ण क्षणों के साथ ग्रैंड पैरेंट्स डे मनाया

ज़ी पंजाबी ने ग्रैंड पैरेंट्स डे  को दिलकश तरीके से मनाया क्योंकि अभिनेताओं ने अपने ऑन-स्क्रीन दादा-दादी के साथ अपने प्यार भरे रिश्तों को साझा किया। लोकप्रिय शो “गल मिट्ठी मिट्ठी” में रणवीर की भूमिका निभाने वाले अर्जुन वर्मा और सहजवीर में सहज की भूमिका निभाने वाली जसमीत कौर ने अपने दादा-दादी की अपने पुराने सह-कलाकारों के साथ साझा की गई विशेष दोस्ती का खुलासा किया एक दादी का।

अर्जुन वर्मा ने अपने सह-कलाकार, जो उनके दादा की भूमिका निभा रहे हैं, के प्रति अपनी गहरी प्रशंसा व्यक्त की और उनके रिश्ते को सच्ची दोस्ती और सम्मान बताया। “ऐसे अनुभवी अभिनेताओं के साथ काम करना सम्मान की बात है। ऑन-स्क्रीन हम जो बंधन साझा करते हैं, वह ऑफ-स्क्रीन एक-दूसरे के लिए हमारे सच्चे प्यार को दर्शाता है। वे सिर्फ सह-कलाकारों से कहीं अधिक हैं। वह मेरे लिए एक असली दादा की तरह हैं।”,अर्जुन ने साझा किया।

इसी तरह, जसमीत कौर ने सहजवीर से अपनी ऑन-स्क्रीन दादी के साथ एक दिल छू लेने वाला पल साझा किया। उन्होंने समय के साथ उनके बीच बने अनूठे संबंध के बारे में बात की। जसमीत ने कहा, “उन्होंने मुझे सिर्फ अभिनय ही नहीं, बल्कि जिंदगी के बारे में भी बहुत कुछ सिखाया है। हमारी दोस्ती प्यार और हंसी से भरी है और असल जिंदगी में वह मेरी दादी जैसी बन गई हैं।”

ये हृदयस्पर्शी कहानियाँ उन शक्तिशाली बंधनों को दर्शाती हैं जो सेट पर विकसित हो सकते हैं, भूमिकाओं से परे हो सकते हैं और वास्तविक जीवन के रिश्ते बना सकते हैं जो परिवार की गर्मजोशी और प्यार को दर्शाते हैं।

अपने पसंदीदा अभिनेताओं अर्जुन वर्मा और जसमीत कौर को शाम 7:00 बजे शो ‘गल मीठी मीठी’ और रात 8:30 बजे ‘सहजवीर’ पर केवल ज़ी पंजाबी पर देखें

Translate »