आयुष शर्मा ने अज़रबैजान से अपने अगले फ़िल्म AS04 के सेट से शर्टलेस तस्वीरें साझा कीं

बॉलीवुड के नए एक्शन हीरो के रूप में उभरते हुए, आयुष शर्मा अपनी आगामी एक्शन एंटरटेनर AS04 के लिए पंच पैक करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। जिम में कठोर प्रशिक्षण से लेकर कट्टर एक्शन स्टंट करने के लिए कुशल सहायता तक, आयुष यह सब कर रहा है! अपनी एक्शन एंटरटेनर की तैयारी और शूट के बारे में नियमित जानकारी देते हुए, आयुष शर्मा अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स का उत्साह और प्रत्याशा बढ़ाते रहते हैं। AS04 के आखिरी शेड्यूल से बीटीएस तस्वीरों के साथ, आयुष ने फिल्म के भारी एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की झलक दिखाई। अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को अपडेट करने वाली तस्वीरों में अपने चिसेल्ड शरीर को दिखाते हुए कहा, “खून नकली मगर पसीना असली है” #AS04”।
पिछले साल अपने जन्मदिन पर अपनी चौथी फिल्म की घोषणा करते हुए, आयुष ने AS04 का टीज़र जारी किया, जिसमें उनके स्वैगर किरदार को स्टाइलिश एक्शन करते हुए दिखाया गया है। न केवल रोमांचक टीजर बल्कि फिल्म के पहले अक्षर और संख्या के साथ अनटाइटल्ड फ़िल्म ने भी सभी का ध्यान आकर्षित किया क्योंकि आयुष पहली बार हिंदी बाजार में बिना शीर्षक वाली साउथ इंडियन फिल्मों की घोषणा की प्रचलित परंपरा को लागू करता है।

AS04 के साथ डेब्यूटाँट सुश्री मिश्रा को लॉन्च करते हुए, आयुष शर्मा ने फिल्म के लिए अनुभवी दक्षिण भारतीय अभिनेता जगपति बाबू को भी शामिल किया है। सत्यसाई आर्ट्स के बैनर तले केके राधामोहन द्वारा निर्मित, अभी तक अनटाइटल्ड एक्शन एंटरटेनर AS04 में आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं, जिसमें डेब्यूटेंट सुश्री मिश्रा भी नज़र आने वाली हैं। कात्यायन शिवपुरी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2023 में रिलीज होगी।

Translate »