जी पंजाबी के शो ‘नयन-जो वेखे अन्वेखा’ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

नयन-जो वेखे अन्वेखा

चंडीगढ़, 8 जून 2023: ज़ी पंजाबी का शो “नयन-जो वेखे अन्वेखा” न केवल टीवी बल्कि सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रहा है, दर्शक इसकी अनूठी कहानी और नयन और देवांश के रिश्ते को दिल से अपना रहे है। दर्शकों से मिले प्यार की बदौलत शो का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हो गया है और इसे लगभग 15 मिलियन बार देखा जा चुका है, जिससे पता चलता है कि सभी नयन की अनोखी कहानी को कितना पसंद कर रहे हैं।

शो “नयन-जो देखे उनवेखा” ज़ी पंजाबी का नंबर 1 शो बन गया है। कहानी में आए ट्विस्ट का प्रोमो दर्शकों का पसंदीदा वीडिओ बन गया है और सोशल मीडिया पर खूब वाइरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि नयन को जान-बुझ कर जहर दे के मारने की कोशिश की जाती है लेकिन माता रानी एक नए अवतार में आकर उसकी रक्षा करती है। इस प्रोमो के वाइरल होने से यह साबित हो गया है ज़ी पंजाबी का जादू सिर्फ चैनल पर ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है।

इस में कोई शक नहीं है कि ज़ी पंजाबी और इसके दर्शकों के बीच मजबूत रिश्ता है और यह यकीनन है कि जितना प्यार दर्शकों ने इस प्रोमो को दिया है उतना ही प्यार वह उतना ही प्यार आगे भी देंगे। हमारी कोशिश रहेगी की हम ट्विस्टों से भरे अलग-अलग प्रोमों को दर्शकों के साथ साँझा करते रहेंगे। इसके आगामी, नए शो के बारे में अधिक जानने के लिए ज़ी पंजाबी चैनल को ट्यून इन करे।

Translate »