अपने पसंदीदा म्यूजिकल शो अंताक्षरी 2 का क्वार्टर फाइनल राउंड देखने के लिए तैयार हो जाइए

चंडीगढ़: ज़ी पंजाबी पर अंताक्षरी 3 दर्शकों का मनोरंजन करने के अपने वादे पर खरा उतरा है। प्रतियोगिता के अगले दौर की प्रतीक्षा कर रहे हैं, आगामी क्वार्टर फाइनल दौर निश्चित रूप से मजेदार और रोमांचक होने वाले हैं। हंसी-खुशी से भरा यह वीकेंड और भी खास होने वाला है। ज़ी पंजाबी का खास और दिल को छू लेने वाला शो “अंताक्षरी 3” का पहला क्वार्टर फाइनल राउंड शुरू होने जा रहा है। शुरुआत में इस शो के लिए 15 परिवारों का चयन किया गया था, जिनमें से 6 पारिवारिक टीमें अपनी मेहनत और लगन से क्वार्टर फाइनल राउंड तक पहुंची हैं। विशेष रूप से, पारिवारिक टीमों के बीच एक विशेष परिवार जो न केवल अंताक्षरी के मंच पर बल्कि सोशल मीडिया पर भी बहुत लोकप्रिय है, द वन एंड ओनली “रमानिक सिंह” है, जिसके पारिवारिक कॉमेडी वीडियो और ब्लॉग का हर कोई आनंद लेता है। इतना ही नहीं, शो के ऑन, बान, शान गायक बब्बल राय और सबसे आकर्षक मिशा सरोवाल आपकी शाम को हंसी से भरपूर बनाने के लिए नए सरप्राइज लाने जा रहे हैं।

शो के आन, बान, और शान के गायक बब्बल राय और मनमोहक मिशा सरोवाल मनोरंजन को और बढ़ाएंगे, नए सरप्राइज के साथ वीकेंड को और भी खास बनाएंगे और आपकी शाम को हंसी से भर देंगे। मनोरंजन का डोज यही खत्म नहीं है;  बब्बल राय की धमाकेदार संगीतमय प्रस्तुति के साथ बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा।

इसमें कोई संदेह नहीं है कि अंताक्षरी 3 के आगामी एपिसोड संगीत और प्रतियोगिता दोनों को एक नई ऊंचाई पर ले जाएंगे, इसलिए अंताक्षरी 3 का पहला क्वार्टर फाइनल राउंड आज शाम 7 बजे केवल ज़ी पंजाबी पर देखें।

Translate »