देशभर में युवा डिजाइन फर्मों को अपने विचारों को प्रसतुत करने का अच्छा मौका 

चंडीगढ़ upsurge एक वार्षिक कार्यक्रम श्रृंखला है। upsurge द्वारा एक खास शाम की मेजबानी की जा रही है। इस कार्यक्रम में देशभर में युवा डिजाइन फर्मों को अपने विचारों को प्रसतुत करना चाहते हैं उन्हें जोड़ने की कोशिश करेगा। upsurge 2022 संस्करण चंडीगढ़, दिल्ली और मुंबई में आयोजित किया जाएगा। हमें प्रत्येक कार्यक्रम में लगभग 200+ डिजाइन फर्मों की मेजबानी करने की उम्मीद है। इन आयोजनों में उद्योग के दिग्गजों, आपूर्तिकर्ता नेटवर्क और कई अन्य लोगों के जुटने की है। हमारे कार्यक्रम के कुछ हाइलाइट्स निम्नलिखित हैंः
डिजाइनरों के लिए आप एक युवा डिजाइन फर्म के रूप में उद्योग के दिग्गजों से मिलेंगे, जो आपको उन बेहतरीन विचारों से रूबरू कराएंगे, जिन्होंने उन्हें सफल बनाया है। पैनल चर्चा, व्यक्तिगत भाषण, बैठक और अभिवादन सत्र के जरिए अनुभवी लोगों के साथ मंच साझा करेंगे। आप समझेंगे कि MapMyHouse जैसे नए प्लेटफॉर्म डिजाइनरों को कई तरह की सुविधाएं और एक मंच दे रहे हैं।
विक्रेताओं के लिए MapMyHouse देश में आकांक्षी और प्रतिभाशाली रियल एस्टेट सलाहकारों का सबसे बड़ा समूह बनने की राह पर है। इन भविष्य के ज़ाहा हदीद और नॉर्मन फोस्टर तक पहुंचने में सक्षम होने के लिए आपके पास पहला मूवर्स लाभ है। हम उद्योग से उत्कृष्ट आपूर्तिकर्ताओं के साथ गठजोड़ करना चाहते हैं और रणनीतिक रूप से अपने भागीदारों और डिजाइनरों को उनकी पेशकश करना चाहते हैं।

Translate »