बहु-प्रतिभाशाली सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल 25 जून को दोपहर 1 बजे केवल ज़ी पंजाबी पर अपनी जबरदस्त हिट फिल्म “मित्रां दा ना चलदा” के साथ वापस आ गए हैं।

चंडीगढ़, 14 जून 2023: पंजाबी इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार, गिप्पी ग्रेवाल, 25 जून को दोपहर 1 बजे ज़ी पंजाबी वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के साथ ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म “मित्रां दा ना चलदा” के साथ आपका मनोरंजन करने वाले है। इस फिल्म के माध्यम से, दर्शक गिप्पी ग्रेवाल को कई तरह की भूमिकाओं में देखेंगे – उनकी कॉमिक टाइमिंग, शक्तिशाली व्यक्तित्व, हर कीमत पर सच्चाई के लिए लड़ने की इच्छा, और बहुत कुछ – जो दर्शकों को कहानी से जोड़े रखेंगे।

"मित्रां दा ना चलदा"

फिल्म को सिनेमा और ओटीटी प्रीमियर पर भी शानदार प्रतिक्रिया मिली। फिल्म की बात करें तो इसके मूल में एक मजबूत संदेश है और समाज में लैंगिक भेदभाव, कार्यस्थल उत्पीड़न और बेरोजगारी जैसे प्रमुख मुद्दों पर प्रकाश डाला गया है। हालाँकि, फिल्म हास्य और नाटक के बीच सही संतुलन बनाए रखते हुए सामाजिक रूप से प्रासंगिक संदेश देने का अच्छा काम करती है।

कहानी में एक मोड़ आता है जब वे चारों लड़कियाँ एक हत्या के अपराध में संदिग्ध हो जाते हैं और अपनी बेगुनाही साबित करने की कोशिश करते हैं, लेकिन कोई भी उनका समर्थन नहीं करता है। तो ज़ी पंजाबी पर नाटक और सामाजिक संदेशों से भरपूर इस फिल्म को देखने के लिए 25 जून के लिए अपने कैलेंडर को चिह्नित करें और दोपहर 1 बजे के लिए अपना अलार्म सेट करें।

Translate »