ज़ी पंजाबी पर “अंतााक्षरी सीज़न 3” के चौथे क्वार्टरफ़ाइनल राउंड में परिवारों की संगीतमय जुगलबंदी देखें

ज़ी पंजाबी के “अंतााक्षरी 3” में एक अविस्मरणीय सप्ताहांत के लिए तैयार हो जाइए, जहां हर मोड़ पर एक नया सरप्राइज़ दर्शको का इंतजार कर रहा है। मंत्रमुग्ध कर देने वाले प्रदर्शन, हंसी-मजाक पैदा करने वाली कॉमेडी और प्रफुल्लित करने वाले क्षणों के लिए खुद को तैयार करें जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे। रिश्तों की ताकत पर ध्यान देने के साथ, यह अंतिम चौथी तिमाही का दौर एक असाधारण अनुभव का वादा करता है जिसे आप चूकना नहीं चाहेंगे!

वीकेंड की शुरुआत धमाकेदार तरीके से होती है जब बबल राय और मिशा सरोवाल अनोखे अंदाज में शो की शुरुआत करते हैं। मेजबान प्रतियोगियों के साथ जीवंत बातचीत करते हैं, जिससे एक जीवंत माहौल बनता है। ज़ी पंजाबी पर “अंतााक्षरी 3” ऊर्जावान प्रदर्शन, आकर्षक बातचीत और प्रतिस्पर्धी भावना पेश करता है, जो इसे दर्शकों के लिए अवश्य देखने योग्य बनाता है। एक उल्लेखनीय मोड़ के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि यातायात नियम जागरूकता को बढ़ावा देने वाले लोकप्रिय सोशल मीडिया के मशहूर प्रतिनिधि भूपिंदर सिंह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में कदम रखते हैं, जो शो में एक अनूठा स्पर्श जोड़ते हैं।

बब्बल राय और मिशा सरोवाल के साथ इस विशेष सप्ताहांत का आनंद लें, ज़ी पंजाबी पर बने रहें और हर शनिवार से रविवार शाम 7 बजे “अंताक्षरी 3” देखें, विशेष रूप से ज़ी पंजाबी पर।

Translate »