ज़ी पंजाबी का पसंदीदा शो “गीत ढोली” प्रेरणादायक यात्रा के 500 दिल को छू लेने वाले एपिसोड का जश्न मनाया!!

चंडीगढ़, 28 जुलाई 2023: पहला पंजाबी GEC चैनल ज़ी पंजाबी को अपने लोकप्रिय टेलीविज़न शो “गीत ढोली” की बड़ी उपलब्धि की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है क्योंकि इसने 500 एपिसोड का महत्वपूर्ण मील का पत्थर पार कर लिया है। अपनी कहानी और प्यारे किरदारों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाला यह शो प्रेरणा और अटूट दृढ़ संकल्प का प्रतीक बन गया है।

अपने प्रीमियर के बाद से, “गीत ढोली” दर्शकों को गीत के जीवन की एक दिल छू लेने वाली यात्रा पर ले गई है, जो एक उत्साही युवा महिला है जो ढोली बनकर अपने पिता की विरासत को जीने का प्रयास करती है। ढोल बजाने की पारंपरिक कला के प्रति उनका जुनून, साथ ही उनके अटूट दृढ़ संकल्प ने दर्शकों को गहराई से प्रभावित किया, जिससे वह एक भरोसेमंद और शक्तिशाली चरित्र बन गए। गीत पंजाब की सबसे प्रिय ढोली और महिला पात्र है, जो अपनी अदम्य भावना और मंत्रमुग्ध कर देने वाली थाप से दिलों को मोहित कर लेती है।

कई चुनौतियों के बावजूद, वह हार मानने से इनकार करती है और उसका दृढ़ संकल्प सभी उम्र के दर्शकों को खुद पर विश्वास करने और अपने सपनों तक पहुंचने के लिए प्रेरित करता है, भले ही वे कितने भी कठिन क्यों न लगें।

ज़ी पंजाबी के मुख्य चैनल अधिकारी, श्री राहुल राव ने कहा: ” ‘गीत ढोली’ के लिए 500 एपिसोड के इस अविश्वसनीय मील के पत्थर तक पहुंचना ज़ी पंजाबी में हम सभी के लिए बेहद गर्व और खुशी का क्षण है। हम अपने समर्पित दर्शकों के आभारी हैं जो इस असाधारण यात्रा का अभिन्न हिस्सा रहे हैं। जैसा कि हम इस उपलब्धि का जश्न मनाते हैं, हम ज़ी पंजाबी पर और अधिक सम्मोहक कहानियों के साथ दिलों को छूने और दिमाग को प्रेरित करने के लिए तत्पर हैं।”

जैसा कि “गीत ढोली” अपने 500वें एपिसोड का जश्न मना रहा है, शो अपनी प्रेरक और मनोरम कहानी को जारी रखने का वादा करता है।

Translate »