पंजाबी ब्लॉकबस्टर फिल्म “पानी च मधानी” के निर्माता एक वार फिर दर्शकों को कॉमेडी के नए मोड़ के साथ एक नए प्रोजेक्ट के लिए एकजुट हुए!

चंडीगढ़, 29 जुलाई 2023: बेहद लोकप्रिय फिल्म “पानी च मधानी” के निर्माता दर्शकों के लिए एक नई हंसी की सवारी के निर्माण की योजना बना रहे हैं। यह घोषणा एक सुखद आश्चर्य के रूप में सामने आई, जिससे प्रशंसक उत्शाह से भर गए।

“पानी च मधानी” के पीछे का रचनात्मक दिमाग प्रशंसकों को एक और रोमांचक यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार है। हालाँकि विशिष्ट कथानक विवरण और कास्टिंग जानकारी को गुप्त रखा गया है, निर्माताओं ने वादा किया है कि सीक्वल और भी अधिक सम्मोहक होगा, दिलचस्प मोड़ और मोड़ से भरा होगा जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगा। फिल्म का निर्देशन विजय कुमार अरोड़ा (दादू) करेंगे।

निर्माता सनी राज ने फिल्म के बारे में अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, “हम इसकी घोषणा करते हुए रोमांचित हैं और एक बार फिर से रोमांचक सिनेमाई यात्रा शुरू कर रहे हैं। “पानी च मधानी” के लिए हमें जो जबरदस्त प्यार और समर्थन मिला, वह अविश्वसनीय से कम नहीं है, और इसने हमें किसी अन्य प्रोजेक्ट के साथ और भी अधिक सम्मोहक और अविस्मरणीय अनुभव देने के लिए प्रेरित किया है। निर्माता के रूप में, हमारा प्राथमिक लक्ष्य एक ऐसी फिल्म लाना है जो न केवल हमारे उत्साही प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरी उतरेगी बल्कि उनसे आगे भी निकलेगी।

निर्माता प्रभजोत सिद्धू ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, ”हमारा लक्ष्य दर्शकों को भावनाओं की एक रोलर-कोस्टर सवारी पर ले जाना है, जो रोमांचक मोड़ और मोड़ से भरी है जो उन्हें शुरू से अंत तक बांधे रखेगी। हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि यह एक यादगार अनुभव होगा। एक और रोमांचक अध्याय के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि हम इस अविस्मरणीय सीक्वल को बनाने के उत्साह में डूब रहे हैं !”

अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें क्योंकि यह रोमांचक यात्रा आगे बढ़ती है और “पंजाबी सिनेमा” की मनोरम दुनिया में एक नया अध्याय सामने लाती है।

Translate »