तैयार हो जाइए !! 27 अगस्त 2023 को दोपहर 1 बजे ज़ी पंजाबी पर एमी विर्क और देव खरोड़ की महाकाव्य कहानी “मौड़” का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर देखने के लिए !!

चंडीगढ़, 8 अगस्त, 2023: ज़ी पंजाबी चैनल ने 27 अगस्त, 2023 को दोपहर 1 बजे “मौड़” के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर की घोषणा की है। इस बहुप्रतीक्षित पंजाबी फिल्म में एमी विर्क और देव खरोड़ की दमदार जोड़ी मुख्य भूमिका में होगी, जो दर्शकों को आश्चर्यचकित कर देगी।

प्रशंसित फिल्म निर्माता जीतिंदर मौहर द्वारा निर्देशित, “मौड़” किशना और जियोना मौर की दिलचस्प कहानी पर आधारित है, जो पंजाब के इतिहास की दो महान शख्सियतें हैं जो अपनी बहादुरी के लिए जानी जाती हैं। यह फिल्म पंजाबी संस्कृति, परंपरा और   समृद्ध विरासत के सार को जीवंत करते हुए उनकी आकर्षक यात्रा को दर्शाती है। कारज गिल और जतिन सेठी द्वारा निर्मित, “मौड़” कलाकारों की टोली के शानदार प्रदर्शन द्वारा समर्थित एक सम्मोहक कथा प्रस्तुत करता है।

27 अगस्त को जैसे ही दोपहर 1 बजे का समय आएगा, लाखों दर्शक अपनी स्क्रीन पर पंजाबी फिल्म “मौड़” देखने के लिए उत्सुक होंगे। इस बहुप्रतीक्षित प्रीमियर को प्रसारित करने का ज़ी पंजाबी का निर्णय निस्संदेह दुनिया भर के प्रशंसकों को प्रसन्न करेगा, उन्हें उनकी जड़ों के करीब लाएगा और उनकी संस्कृति पर गर्व की लहर जगाएगा।

Translate »