ज़ी पंजाबी पर 15 अगस्त से 23 सितंबर तक अमरिंदर गिल की ब्लॉकबस्टर फिल्में देखने के लिए तैयार हो जाइए!!

ज़ी पंजाबी चैनल का उत्सुकता से प्रतीक्षित फिल्म महोत्सव 15 अगस्त को शुरू होने वाला है, जिसमें पंजाबी अभिनेता और गायक अमरिंदर गिल से सिनेमाई उत्कृष्टता का वादा किया गया है। यह महोत्सव स्वतंत्रता दिवस से 24 सितंबर तक चलेगा, जिसमें दर्शकों को अमरिंदर गिल की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दिखाई जाएंगी।

महोत्सव की शुरुआती फिल्म, “चल मेरा पुत”,  जंजोत सिंह द्वारा निर्देशित इस दिल छू लेने वाली कॉमेडी में नासिर चिन्योति, इफ्तिखार ठाकुर, सिमी चहल, अमरिंदर गिल और निर्मल ऋषि मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म हास्य, दोस्ती और सांस्कृतिक संबंध के तत्वों को खूबसूरती से बुनती है।

“चल मेरा पुत” एक विदेशी भूमि में रहने वाले पंजाबी आप्रवासियों के एक समूह के संघर्ष और आकांक्षाओं के इर्द-गिर्द घूमती है। जैसे-जैसे वह चुनौतियों का सामना करते हैं और दोस्ती बनाते हैं, फिल्म पहचान, इच्छा और एकता की शक्ति के विषयों को छूती है। अमरिन्दर गिल का भावपूर्ण प्रदर्शन, कलाकारों की त्रुटिहीन कॉमिक टाइमिंग के साथ मिलकर, इस फिल्म को सभी उम्र के दर्शकों के लिए अवश्य देखना चाहिए।

फिल्म महोत्सव एक समृद्ध सिनेमाई अनुभव का वादा करता है, जो दर्शकों को अमरेंद्र गिल की प्रतिष्ठित फिल्मोग्राफी की यात्रा पर ले जाता है। दिल छू लेने वाली कहानियों से लेकर थिरकाने वाले संगीत तक, उनकी फिल्मों ने पंजाब और इसकी जीवंत संस्कृति के सार को दर्शाया है। तो, अपने कैलेंडर चिह्नित करें और 15 अगस्त से 23 सितंबर तक केवल ज़ी पंजाबी चैनल पर अमरिंदर गिल की सुपरहिट फिल्मों के जादू से मंत्रमुग्ध होने के लिए तैयार हो जाए।

Translate »