डीडी नेशनल पर “जानकी” के मेगा प्रीमियर के साथ सुभाष घई ने रचा इतिहास

अनुभवी फिल्म निर्माता ने शुरुआती 11 मिनटों में किसी भी संवाद के बिना सिनेमाई प्रतिभा की एक नई लहर की शुरुआत की

अपने सिनेमाई चमत्कारों के लिए प्रसिद्ध प्रसिद्ध फिल्म निर्माता सुभाष घई ने “जानकी” से टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की। 15 अगस्त, 2023 को प्रीमियर एक महत्वपूर्ण अवसर था क्योंकि दर्शकों को किसी अन्य से अलग शो का अनुभव हुआ। सुभाष घई के पहले टेलीविजन चमत्कार, “जानकी” की पूरी टीम ने 15 अगस्त को पहले एपिसोड के अनावरण का जश्न एक साथ मनाया।

सुभाष घई ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “‘जानकी’ के साथ मेरा पहला टेलीविजन उद्यम शुरू करना एक रोमांचक यात्रा रही है। टेलीविजन एक पूरी तरह से नया कैनवास पेश करता है, और मैं इसकी क्षमता का पता लगाने के लिए उत्सुक हूं।”

“जानकी” ने कहानी कहने में एक साहसिक कदम उठाया, पहले 11 मिनट में बिना किसी संवाद के एक प्रीमियर एपिसोड प्रस्तुत किया। इस सिनेमाई चुप्पी ने दृश्यों, पृष्ठभूमि स्कोर और अभिव्यक्तियों को शब्दों से परे एक कथा बनाने की अनुमति दी। घई की अग्रणी भावना स्पष्ट थी जब उन्होंने अपनी पसंद का वर्णन करते हुए कहा, “‘जानकी’ के साथ, हमारा लक्ष्य आकर्षक कहानी कहने की शक्ति को बढ़ाना था। हमारी पूरी कास्ट और क्रू ने पहले 11 मिनट (जहां कोई संवाद नहीं है) को जटिल रूप से दर्शाया। मेरा मानना है कि भावनाएं समाहित होती हैं मानवीय भावनाओं की सार्वभौमिक भाषा।”

“जानकी” मनोरंजन को फिर से परिभाषित करने का वादा करते हुए, टेलीविजन में सुभाष घई के परिवर्तन का प्रतीक है। प्रीमियर के दौरान प्रदर्शित अद्वितीय कहानी कहने के दृष्टिकोण ने उद्योग के अग्रणी के रूप में शो की स्थिति को मजबूत किया।

जैसे ही इस उल्लेखनीय शाम को क्रेडिट मिला, यह स्पष्ट हो गया कि “जानकी” ने टेलीविजन नवाचार के इतिहास में अपना नाम दर्ज करा लिया है। सुभाष घई की रचनात्मक प्रतिभा और शो की प्रभावशाली कहानी दर्शकों को एक ऐसी दुनिया में ले जाती है जहां मनोरंजन सिर चढ़ कर बोलता है।

Translate »