फिल्म “मस्ताने” में  एकता की मिसाल और जहूर के समर्थक “जुल्फी” और “फिना”, फिल्म “मस्ताने” 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी!!

आगामी पंजाबी सिनेमा मास्टरपीस “मस्ताने” में हनी मट्टू और बनिंदर बन्नी द्वारा निभाए गए किरदार ताकत के स्तंभ और साहस के प्रतीक के रूप में खड़े हैं। उनके पात्र सामान्य मनुष्य से असाधारण योद्धाओं तक की यात्रा के साक्षी हैं।

इसके विपरीत, बनिंदर बन्नी करुणा और लचीलेपन के सार का प्रतिनिधित्व करते हैं। उनका किरदार ‘फिना’ उत्पीड़न के समय में एकता की अनिवार्य आवश्यकता का प्रतिनिधित्व करता है। बनिंदर बन्नी का अपने साथी पात्रों, विशेषकर जहूर के प्रति अटूट निष्ठा का चित्रण, विपरीत परिस्थितियों में सामूहिक ताकत के फिल्म के संदेश को बढ़ाता है।

अपने अनुभव को साझा करते हुए, हनी मट्टू ने कहा, “‘मस्ताने’ में अपने किरदार को चित्रित करते हुए, मुझे हमारे समृद्ध इतिहास के इतने महत्वपूर्ण हिस्से को सामने लाने की जिम्मेदारी की गहरी भावना महसूस होती है। ऐसे व्यक्तित्व को चित्रित करना एक सम्मान की बात है।”

अपना अनुभव साझा करते हुए, बनिंदर बन्नी ने कहा, “‘मस्ताने’ का हिस्सा बनना मेरे लिए एक परिवर्तनकारी यात्रा रही है। अपने चरित्र के माध्यम से, मेरा लक्ष्य एकता से आने वाली ताकत और एक-दूसरे का समर्थन करने के महत्व को बताना है। फिल्म इसी से मेल खाती है न्याय की खोज में एकता की शक्ति, और मैं इस संदेश को दर्शकों के साथ साझा करने के लिए उत्साहित हूँ।”

वेहली जनता फिल्म्स और ओमजी सिने वर्ल्ड द्वारा प्रस्तुत, “मस्ताने” आशु मुनीश साहनी और करमजीत सिंह जोहल के साथ मनप्रीत जोहल द्वारा निर्मित एक सहयोगी परियोजना है। फिल्म का लेखन और निर्देशन शरण आर्ट ने किया है। “मस्ताने” का ट्रेलर प्रतिभाशाली टीम द्वारा बनाई गई असाधारण दुनिया की झलक पेश करता है, जिसमें तरसेम जस्सर, सिमी चहल, गुरप्रीत घुग्गी, करमजीत अनमोल, हनी मट्टू और बनिंदर बन्नी शामिल हैं।

25 अगस्त 2023 को रिलीज़ होगी फिल्म “मस्ताने”

Translate »