पोकरबाज़ी ने पोकर के वैश्विक कंटेन्‍ट का सबसे बड़ा कलेक्‍शन हिन्‍दी में लाने के लिये पोकरगो® के साथ साझेदारी की

इस साझेदारी से भारत के मेट्रोज़ और टीयर-2 तथा टीयर-3 शहरों से आ रही पोकर के कंटेन्‍ट की बढ़ती मांग पूरा करने में मदद मिलेगी। भारत के नंबर 1 ऑनलाइन पोकर प्‍लेटफॉर्म पोकरबाज़ी ने आज दुनिया की सबसे बड़ी पोकर स्‍ट्रीमिंग ओटीटी कंटेन्‍ट कंपनी पोकरगो®, जोकि लास वेगास, नेवाडा में स्थित है, के साथ एक अनूठी साझेदारी की घोषणा की है। इस साझेदारी के तहत पोकरगो और पोकरबाज़ी भारतीय ऑडियंस के लिये हिन्‍दी भाषा में पोकर का टॉप कंटेन्‍ट लेकर आएंगे। इस गठबंधन का उद्देश्‍य भारत में पोकर पर बढ़ती जागरूकता को बढ़ाना है। इसके अंतर्गत ऐसे दिलचस्‍प कंटेन्‍ट दिखाए जायेंगे, जिसमें दुनिया के सर्वश्रेष्‍ठ में से कुछ पोकर प्‍लेयर्स शामिल होंगे।

यह साझेदारी ऐसे समय में हुई है, जब पोकरबाज़ी को भारत में न सिर्फ मेट्रोज़, बल्कि टीयर-2 और टीयर-3 शहरों में भी काफी लोकप्रियता मिल रही है।

पोकरगो के साथ इस रणनीतिक साझेदारी की बदौलत अब पोकर के शौकीन भारतीय कभी भी, कहीं भी पोकर के एक्‍शन का रोमांच महसूस कर सकते हैं, क्‍योंकि उनके लिये वर्ल्‍ड सीरीज ऑफ पोकर जैसे प्रतिष्ठित टूर्नामेंट्स से लेकर हाई स्‍टैक्‍स पोकर, पोकर आफ्टर डार्क, आदि जैसी मशहूर पोकर सीरीज उपलब्‍ध होंगी। कंटेन्‍ट को हिन्‍दी में रिलीज किया जाएगा और यह पोकरगो इंडिया के सोशल मीडिया हैण्‍डल्‍स और पोकरबाज़ी ऐप्‍लीकेशन पर लाइव चलेगा। 

पोकरगो के प्रेसिडेंट मोरी एस्‍कंदानी ने कहा, “मार्केट लीडर पोकरबाज़ी के साथ मिलकर, हम भारत के लिये पोकर का सबसे मजबूत और जबर्दस्‍त मनोरंजन तैयार कर रहे हैं। पोकर एक वैश्विक खेल है और इस गेम को लेकर भारत के लोगों की दिलचस्‍पी के बारे में सभी जानते हैं और इसमें आगे भी सिर्फ बढ़ोतरी ही होगी। हमें पोकरबाज़ी के साथ साझेदारी करके और पोकर को अधिक से अधिक लोगों के लिये सुलभ बनाते हुये बेहद गर्व हो रहा है।”

इस साझेदारी पर अपनी बात रखते हुए, बाज़ी गेम्‍स के संस्‍थापक एवं सीईओ नवकिरण सिंह ने कहा, “कंटेंट की व्‍यूअरशिप दुनिया के ज्‍यादातर खेलों की लोकप्रियता बढ़ने का एक महत्‍वपूर्ण कारण है और पोकर के साथ भी कुछ ऐसा ही है। पोक‍रगो के साथ हमारी साझेदारी से हमें लोगों से बेहद जुड़ाव बनाने वाला पोकर कंटेंट लाने में मदद मिलेगी और यह दर्शकों को इस खेल के उस्‍तादों को खेलता दिखाकर लगातार इसके बारे में जानकारी भी देगी।”

Translate »