डी बीयर्स फॉरएवरमार्क डायमंड ज्वेलरी के साथ मनाएँ शाश्वत और पवित्र बंधन का पर्व ‘रक्षा बंधन’

-डी बीयर्स के फॉरएवरमार्क अवंती और फॉरएवरमार्क आइकन कलेक्शन के प्राकृतिक हीरे के ब्रेसलेट्स इस पर्व के अवसर पर बहनों के लिए सर्वोत्तम उपहार होने का वादा करते हैं-

रक्षा बंधन का त्योहार भाई-बहनों के बीच के असीम प्रेम को दर्शाता है और उनके बीच के अटूट बंधन के सम्मान का प्रतीक है। इस वर्ष, डी बीयर्स फॉरएवरमार्क अपने फॉरएवरमार्क अवंती और फॉरएवरमार्क आइकन कलेक्शंस से ब्रेसलेट्स और चूड़ियों की उत्कृष्ट रेंज की पेशकश कर रहा है और इस प्रकार, इस दिन को और भी अधिक विशेष बनाने के लिए अपना विशेष स्पर्श जोड़ रहा है।

फॉरएवरमार्क अवंती का शानदार कलेक्शन ऐसी ज्वेलरीज़ को शामिल करता है, जो किसी नई चीज़ की शुरुआत की प्रतीक हैं और असीम खूबसूरती का प्रतिनिधित्व करती हैं। फॉरएवरमार्क आइकन™ कलेक्शन, ब्रांड के प्रतिष्ठित रूपांकन को श्रद्धांजलि देता है और दक्षिण अफ्रीकी रात के आकाश में जगमगाते सितारों की उत्कृष्ट सुंदरता और हीरे की प्रतिष्ठित रूपरेखा से प्रेरित है।

डी बीयर्स फॉरएवरमार्क के प्राकृतिक हीरे अद्वितीय इंस्क्रिप्शन नंबर के साथ आते हैं। जिम्मेदारीपूर्वक और नैतिक रूप से प्राप्त किए गए हीरों का यह कलेक्शन सुनिश्चित करता है कि प्रत्येक हीरे का चयन नैतिक और स्थायी रूप से किया गया है। साथ ही ब्रांड की कठोर चयन प्रक्रिया, कलेक्शन में शामिल करने के लिए सबसे सुंदर और दुर्लभ हीरों का चयन सुनिश्चित करती है।

सदाबहार लालित्य के साथ ब्रेसलेट्स

ये दोनों ही कलेक्शंस चमकदार हीरे के ब्रेसलेट्स की एक शानदार श्रृंखला की पेशकश करते हैं। इस कलेक्शन में क्लासिक टेनिस ब्रेसलेट्स और चेन ब्रेसलेट्स शामिल हैं, जो भाई-बहन के रिश्तों के शाश्वत प्रेम को बेहद खूबसूरती से दर्शाते हैं। इन ब्रेसलेट्स को डी बीयर्स फॉरएवरमार्क प्राकृतिक पैव हीरों के साथ बेहद सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है। इन्हें 18 कैरेट के पीले, सफेद या गुलाबी सोने में जड़ा गया है, जो उनके आकर्षण को कई स्तर अधिक बढ़ा देते हैं। 

कालातीत चूड़ियाँ, जिनकी समय के साथ उपयोगिता कभी कम नहीं होती

इन दोनों ही कलेक्शंस की चूड़ियाँ बारीक कारीगरी और अद्भुत शैली को दर्शाती हैं। चाहे बात पक्की बंद चूड़ियों की हो या फिर खुली या पक्की बाईपास चूड़ियों की, अपनी जटिल डिज़ाइन और अविश्वसनीय शिल्प कौशल के साथ ये उन्हें रक्षा बंधन के लिए एक आदर्श उपहार बनाती हैं। इनमें से प्रत्येक चूड़ी को 18 कैरेट के पीले, सफेद या गुलाबी सोने में सेट किया गया है।

तो देर किस बात की, इस रक्षा बंधन पर, अपनी बहनों को डी बीयर्स फॉरएवरमार्क की प्रतिभा की एक शानदार ज्वेलरी उपहार में दें और उनके साथ अपने रिश्ते को और भी अधिक मजबूत बनाएँ। फॉरएवरमार्क अवंती और फॉरएवरमार्क आइकन कलेक्शंस का प्रत्यक्ष अनुभव करने के लिए, ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट https://www.forevermark.com/en-in/online-store/ को विज़िट करें या निकटतम डी बीयर्स फॉरएवरमार्क स्टोर पर जाएँ। अपने नजदीकी स्टोर का पता लगाने के लिए https://www.forevermark.com/en-in/store-locator/ पर क्लिक करें।

Translate »