मिनटों में हो जाए पार्टी के लिए तैयार

आजकल सभी की लाइफ इतनी व्यस्त हो गई है कि किसी को अपने लुक्स को ठीक करने का समय ही नहीं मिलता है। ऐसे में रोजाना ट्रैवलिंग में आप ना तो सन एक्सपोजर से बच सकती हैं, न प्रदूषण से। लेकिन फिर भी हर किसी के जीवन में उसका लुक्स सबसे महत्वपूर्ण होता है। शादी,  पार्टी या फिर कोई भी बर्थ डे पार्टी का मौसम लगा ही रहता है और इसमें व्यक्ति स्वंय का लुक सबसे अच्छा पाना चाहता है। इसके लिए वे मार्केट में मौजूद वो प्रोडक्ट्स पाने की चाह रखते है, जिनमें सारे गुण एक साथ होने की बात कहीं गई होती हैं। इसके अलावा उनमें इंस्टेंट ग्लो, गोरापन, रिंकल्स, दाग-धब्बों से भी छुटकारा दिलाने की दावा होता हैं। साथ ही सन प्रोटेक्शन और मॉइश्चाराइजर का भी काम करता हैं। लेकिन अगर इंस्टेंट ग्लो ऐसे ही मिलने लगे तो बात ही क्या है। लेकिन इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए नवीनतम उपचार को डिजाइन किए गया हैं जोकि कम समय में आपको चमकदार त्वचा प्रदान करता है।

अब उपचार में लंबी समय तक बैठना और क्लीनिकों पर बार-बार आने जाने चक्कर लगाने की आवश्यकता नहीं है, बजाय अब कुछ ही मिनटों के भीतर आपको बहुत जल्दी और प्रभावी परिणाम प्राप्त होगा हैं। फिल्लर्स और बोटोक्स जैसे उपचार सुर्खियों में हमेशा से रहे है, लंबे समय तक उनके तत्काल प्रभाव रहे है और अब उसके बाद उससे नवीनतम उपचार आ गया हैं जोकि मिनटों में आपको ग्लोइंग त्वचा प्रदान करेगा, जैसेः-

येल्लो कॉकटेल फॉर इंसटा ग्लो-25 मिनट में:-

प्रक्रिया- येल्लो पील्स 25 मिनट के लिए चेहरे पर लागू किया जाता हैं और त्वचा को रगड़ना शुरू करते है, 2-3 दिनों के बाद त्वचा में शेडिंग होनी शुरू हो जाती है और एक नई चमक के साथ त्वचा की बेहतर बनावट दिखने लगती है। इसका किसी तरह का कोई साइड इफेक्ट नहीं होता है। इस प्रक्रिया को करवाने के लिए 35-45 साल आयु समूह के व्यक्ति आते हैं। एक एक महीने के अंतराल के बाद, 3 बैठक दी जाती हैं।

मिएमि पील- 10 मिनट:-

10-15 मिनट के अंतराल पर छह बैठकें बैठना आवश्यक होता है। ये पील्स दो प्रकार के होते है- पहले मुँहासे के लिए और दूसरा रंजकता के लिए।
प्रक्रिया- उपयुकर््त की तरह ही इसका उपचार होता है केवल फर्क सिर्फ इतना है कि इसका समाधान कॉटन के साथ लागू होता है और चेहरे पर रंगड़ना होता है और 10 मिनट के बाद हटा दिया जाता है। इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं होता है। आयु 20 से ऊपर के व्यक्तियो के लिए होती है। इसको दो सप्ताह के गेप में 6 सिटिंग दी जाती है। एक सिटिंग 10-15 मिनट की होती हैं।

इंस्टेंट फ्लैश एंड पार्टी पील:-

यह उन लोगों के लिए है जिन्हें तुरंत ग्लो और फेयरनेस की आवश्यकता होती है। इस प्रक्रिया में 10 मिनट का समय लगता है और फिर इसका असर आप कुछ ही मिनटों में देख सकते है। यह टीटमेंट किसी भी उम्र के व्यक्ति करवा सकते है।

वायरा:-

यह 30 मिनट का ट्रीटमेंट इंसटेंट स्किन टाइटनिंग के लिए है. जो कि 35 से ऊपर के व्यक्तियों मे बहुत डिमांड में है।

विनीता झा
Translate »