“थप्पड़” के बाद रोहन खुराना राजश्री प्रोडक्शन की अगली फिल्म ‘डोनो’ में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

रोहन खुराना, जिन्हें आखिरी बार समीक्षकों द्वारा प्रशंसित ‘थप्पड़’ में देखा गया था, प्रसिद्ध राजश्री प्रोडक्शंस के साथ अपनी अगली फिल्म में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जैसा कि ट्रेलर में देखा गया है, रोहन एक बेहद मज़ेदार, जीवन से भरपूर, पागल “दूल्हा” का किरदार निभा रहे हैं जो एक दिलचस्प किरदार बनाता है।

रोहन अवनीश बड़जात्या की पहली फीचर फिल्म ‘डोनो’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। अपने आगामी उद्यम पर, रोहन ने अपना उत्साह साझा किया, “मैं ‘डोनो’ का हिस्सा बनकर बहुत रोमांचित हूं। भले ही मैं किरदार के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकता, लेकिन यह एक रचनात्मक रूप से प्रेरक यात्रा रही है और मैं ट्रेलर को मिल रहे प्यार और सकारात्मक प्रतिक्रिया से खुश हूं! मैं दर्शकों के जादू का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। ‘डोनो।”

“थोड़ा एडजस्ट प्लीज़,” “बारकोड,” और “एडल्टिंग” (सीज़न 2) जैसी प्रशंसित वेब सीरीज़ में रोहन के उल्लेखनीय प्रदर्शन ने दर्शकों को राजश्री प्रोडक्शंस के आगामी उद्यम में उनके अगले प्रदर्शन के लिए अत्यधिक प्रत्याशित कर दिया है। काम के मोर्चे पर, रोहन वर्तमान में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर WWE सुपर धमाल की मेजबानी कर रहे हैं, और कुछ अनाम परियोजनाओं की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Translate »