सुसी गणेशन की फिल्म “दिल है ग्रे” ने भारत के पहले ऑडियो टीज़र प्रीमियर के साथ टीआईएफएफ 2023 में इतिहास रचा

एक ऐतिहासिक सिनेमाई क्षण का गवाह बनने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि निर्देशक सुसी गणेशन की दूरदर्शी रचना और एम. रमेश रेड्डी द्वारा निर्मित “दिल है ग्रे” टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) 2023 में धूम मचाने के लिए तैयार है। निर्माताओं ने एक ऑडियो टीज़र जारी किया है यह भारतीय मनोरंजन क्षेत्र में एक ऐतिहासिक क्षण है। मुख्य भूमिकाओं में विनीत कुमार सिंह, अक्षय ओबेरॉय और आकर्षक उर्वशी रौतेला सहित शानदार कलाकारों की विशेषता वाला यह सिनेमाई चमत्कार वैश्विक स्तर पर दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है।

एक अभूतपूर्व कदम में, भारतीय राष्ट्रीय फिल्म विकास निगम (एनएफडीसी) ने टीआईएफएफ में एक विशेष स्क्रीनिंग के लिए “दिल है ग्रे” को चुना, जिससे भारतीय सिनेमा के इतिहास में अपनी जगह मजबूत हो गई। फिल्म के वैश्विक प्रीमियर से पहले, टीम ने दर्शकों के लिए दृश्यों की कल्पना छोड़ते हुए अपनी तरह का पहला ऑडियो टीज़र जारी किया। टीज़र को संयुक्त सचिव और एमडी, एनएफडीसी, श्री प्रितुल कुमार ने भारतीय मंडप में जारी किया। झगड़ा। सुश्री उर्वशी रौतेला, निर्देशक सुसी गणेशन और एसोसिएट निर्माता मंजरी ने इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

जब सूसी गणेशन से ऑडियो टीज़र लॉन्च के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने उत्साहपूर्वक कहा, “यह एक ऐतिहासिक क्षण है। टीआईएफएफ ‘दिल है ग्रे’ को पेश करने के लिए एक आदर्श मंच है, हमने ऑडियो टीज़र जारी करने का फैसला किया क्योंकि यह सिनेमा प्रेमियों को एक अनूठा अनुभव देता है। . यह भारत के पहले ऑडियो टीज़र की शुरुआत है, जो भारतीय सिनेमा के भविष्य के लिए मानदंड स्थापित करता है। ऑडियो टीज़र ज्वलंत मानवीय भावनाओं को समाहित करता है और सही और गलत के बीच की रेखाओं को धुंधला करते हुए हमारी “भूरी” दुनिया की एक श्रवण झलक पेश करता है। और हम आभारी हैं टीज़र को इतनी सराहना देने के लिए दर्शकों को धन्यवाद।”

उत्साह बढ़ाते हुए, फिल्म की प्रमुख महिला, उर्वशी रौतेला ने अपनी प्रत्याशा साझा करते हुए कहा, “‘दिल है ग्रे’ का हिस्सा बनना एक उत्साहजनक यात्रा रही है। ऑडियो टीज़र रिलीज़ एक सिनेमाई क्रांति है। हम इसे बढ़ाकर बहुत खुश हैं भारतीय कहानी कहने का मानक, वह भी इतने शानदार मंच पर। टीज़र को इतना पसंद करने के लिए दर्शकों को विशेष धन्यवाद!”

भारतीय मंडप के नेतृत्व में भारतीय सिनेमा के उत्सव का उत्सव, भारत की समृद्ध सिनेमाई विरासत और वैश्विक फिल्म मंच पर इसकी गतिशील उपस्थिति को प्रदर्शित करता है। देश के पहले ऑडियो टीज़र के अनावरण के साथ, “दिल है ग्रे” महोत्सव की शानदार लाइनअप में एक प्रतिष्ठित अतिरिक्त होने का वादा करता है, जो भारतीय मनोरंजन को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा।

Translate »